share--v1

Manoj Tiwari on Arvind Kejriwal: 'कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में', होली पर मनोज तिवारी का व्यंग उड़, गया केजरीवाल का रंग!

Manoj Tiwari Dig at Arvind Kejriwal on Holi: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने गाने के जरिए होली के अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर व्यंग किया है.

auth-image
India Daily Live

Manoj Tiwari Dig at Arvind Kejriwal on Holi: आज (25 मार्च) पूरा देश रंगोत्सव के त्योहार होली के रंग में डूबा हुआ है. इस मौके पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने गाना गाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर होली का बम फोड़ा है. दरअसल, सीएम केजरीवाल इस समय शराब घोटाला मामले में ईडी की रिमांड में हैं. ईडी ने उन्हें 21 मार्च को दिल्ली शराब नीति केस में उनके आवास से गिरफ्तार किया था. अगले दिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेजा.

मनोज तिवारी ने अपने आवास में होली का जश्न मनाते हुए गाना गाया - "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में...'. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो क्लिप जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है.

मनोज बोले- बीजेपी फिर बना रही सरकार

मनोज तिवारी ने इस गाने के जरिए ये भी जताया कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से लोकसभा का चुनाव जीतकर सरकार बना रही है.

एक ओर पूरा देश होली के जश्न में डूबा हुआ है तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

आतिशी ने सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लोगों नेस होली ने खेलने की अपील की. 

उन्होंने लिखा- "होली सिर्फ एक त्योहार नहीं, बल्कि बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता के ऊपर इंसाफ का प्रतीक है. आज, AAP का हर नेता दिन रात इस बुराई, क्रूरता और नाइंसाफी से लड़ रहा है. इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प किया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, होली नहीं मनाएंगे; क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को जेल में बंद कर दिया है. इन्होंने देश से लोकतंत्र को खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है."

उन्होंने आगे लिखा- "मैं आप सभी से इस होली पर आह्वान करती हूँ; क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस जंग में हमारे साथ आइए. ये सिर्फ़ AAP की नहीं, बल्कि पूरे दिल्ली और देश के लिए लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है." 

Also Read