menu-icon
India Daily
share--v1

क्या लालू की बेटी रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव में आजमाएगी किस्मत? इस सीट से ठोक सकती हैं चुनावी ताल!

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य 2024 का लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ सकती हैं. जिसके संकेत उनकी सियासी सक्रियता से देखने को मिल रही है. 

auth-image
Avinash Kumar Singh
Lalu Yadav daughter Rohani Acharya

हाइलाइट्स

  • लालू यादव की बेटी रोहणी आचार्य लड़ सकती है लोकसभा चुनाव
  • काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज

नई दिल्ली: 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम दलों की चुनावी तैयारियां परवान चढ़ने लगी है. इसी बीच यह खबर सामने आयी है कि लालू प्रसाद यादव की लाडली रोहिणी आचार्य चुनावी किस्मत आजमाने वाली है. सियासी चर्चाओं की मानें तो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य 2024 का लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ सकती हैं. जिसके संकेत उनकी सियासी सक्रियता से देखने को मिल रही है. 

काराकाट लोकसभा सीट से रोहणी आचार्य लड़ सकती है चुनाव 

दरअसल रोहणी आचार्य की शादी औरंगाबाद के दाउदनगर में हुई है. वह अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं. हाल ही में अपने ससुर स्वर्गीय रणविजय सिंह की बरसी के मौके पर औरंगाबाद के दाउदनगर आई थीं. इस दौरान जब पत्रकारों ने रोहिणी से पूछा कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? इस सवाल के जवाब में रोहिणी ने कहा "अगर जनता की इच्छा होगी तो वह चुनाव लड़ेंगी." ऐसे में काराकाट लोकसभा सीट से रोहणी आचार्य के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो चली है. 

रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को किडनी किया था डोनेट

सिंगापुर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये बिहार की राजनीति में एक्टिव रहने वाली रोहिणी आचार्य का ससुराल काराकाट लोकसभा क्षेत्र के दाउदनगर में है. ऐसे में रोहिणी के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं सियासी गलियारों में तेज हो चली है. रोहिणी आचार्य लालू-राबड़ी की दूसरी बेटी हैं. पिता लालू प्रसाद यादव को सिंगापुर में किडनी डोनेट करके रोहिणी आचार्य सुर्खियों में आई थी.