menu-icon
India Daily
share--v1

'29 से दाबमदाब मचा देंगे...', कोर्ट से मिला झटका, अब 7 मई का इंतजार करें बृजभूषण सिंह

Brijbhushan Sharan Singh: दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत ने कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन पर लगाए गए आरोपों की जांच करने की मांग की गई थी.

auth-image
India Daily Live
Brijbhushan singh

Brijbhushan Sharan Singh: महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीडन मामले में यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली की अदालत से बड़ा झटका लगा है. दिल्ली अदालत ने उनकी उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन पर लगे आरोपों की जांच की जाए. ऐसे में उन पर यौन उत्पीड़न केस में आरोप तय करने का रास्ता भी साफ हो गया है. कोर्ट सात मई को उन पर यौन शोषण के मामले में आरोप तय करने के लिए 7 मई को सुनवाई करेगा. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से उन्हें निराशा हाथ लगी है. इस फैसले से उनकी चुनावी उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. हालांकि इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक सभा को संबोधित कर रहे हैं. 

वीडियो में वे दाबम दाब मचाने की बात कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि 27 अप्रैल तक टिकट मिलने का इंतजार करेंगे उसके बाद वह दाबम दाब मचा देंगे. उन्होंने कहा कि बारात पूरी तरह तैयार है लेकिन दूल्हे का इंतजार है. आप सभी को जल्दी अच्छा दूल्हा मिलेगा. अदालत के फैसले के बाद उन पर कानूनी शिंकजा कस सकता है. इस स्थिति में वह खुद चुनाव न लड़कर अपने परिवार के किसी सदस्य को मौका दे सकते हैं. 

कट जाएगा टिकट!

अदालत के फैसले के बाद ऐसा लग रहा है कि बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट सकता है. उनके तेवर भी इस ओर इशारा कर रहे हैं. हाल ही में टिकट के सवाल पर उन्होंने कहा था कि राम जो चाहेंगे वह होगा. उन्होंने कहा था कि पार्टी ने दूल्हा तय नहीं किया है लेकिन जो भी चुनावी मैदान में उतरेगा वह बड़ी जीत हासिल करेगा. 

आरोपों से किया इंकार 

राउज एवेन्यू कोर्ट की प्रियंका राजपूत की अदालत में उनके खिलाफ चल रहे केस में कार्रवाई का रास्ता साफ हो गया है. बृजभूषण ने उन पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि जिस दिन महिला पहलवान ने छेड़खानी का आरोप उन पर लगाया गया था वह उस दिन दिल्ली में मौजूद नहीं थे.