menu-icon
India Daily
share--v1

जेल जाकर भी नहीं सुधरा बागेश्वर बाबा का भाई! अब टोल कर्मचारियों को पीट डाला

Dhirendra Shastri Brother: बाबा बागेश्वर का भाई शालिग्राम गर्ग पर टोल कर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

auth-image
India Daily Live

Dhirendra Shastri Brother: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग एक बार फिर विवादों में हैं. आरोप है कि उन्होंने देर रात एक टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों से मारपीट की है. इस पूरे मामले में शालिग्राम गर्ग समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त बाबा बागेश्वर के भाई किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए छतरपुर से बड़ा मलहरा जा रहे थे.

मिल रही जानकारी  के अनुसार सागर रोड स्थित मुगवारी टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ टोल की रकम को लेकर शालिग्राम गर्ग की बहस होती है और फिर उन्होंने अपने साथियों के साथ टोल कर्मियों से मारपीट की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बहस टोल देने को लेकर हुई थी.

10 लोगों पर केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

टोल कर्मियों की शिकायत के आधार पर तीन नामजद और अज्ञात समेत 10 लोगों के खिलाफ गुलगंज थाने में केस दर्ज कराया गया है. इस घटना को लेकर जानकारी साझा करते हुए एसपी अगम जैन ने बताया कि शालिग्राम ने टोल टैक्स की रकम देने को लेकर कर्मचारियों से बहस की और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट की.

जल्द होगी शालिग्राम की गिरफ्तार- एसपी

एसपी अगम जैन ने आगे बताया कि जांच के क्रम में टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. इसके अलावा मोबाइल के जरिए शालिग्राम की लोकेशन को ट्रेस की जा रही है. एसपी जैन ने आगे यह दावा किया कि पुलिस जल्द ही शालिग्राम और उनके साथियों को गिरफ्तार कर लेगी.

आपको बताते चलें बाबा बागेश्वर के भाई शालिग्राम गर्ग का विवादों के साथ पुराना नाता है. इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. इससे पहले उनके गांव के ही एक शख्स ने उन पर जातीय अपमान और मारपीट करने का आरोप लगाया था. इस मामले में वह जेल भी जा चुके हैं. हालांकि, बाद में मध्य प्रदेश की जिला कोर्ट ने उन्हें 25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी.