menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi Crime News: दिल्ली के बिजनेसमैन को मिला 'मिठाई का डिब्बा', खोले ही उड़े होश, सीधे पुलिस के पास पहुंचा

Delhi Crime News: दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक कारोबारी को घर के सामने मिठाई का डिब्बा मिला. डिब्बे को खोलकर देखा तो उसके पसीने छूट गए. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Delhi Crime News, Crime News, threat Call, Delhi News

Delhi Crime News: दिल्ली से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक बड़े बिजनेसमैन को शनिवार को उनके घर के बाहर एक मिठाई का डिब्बा मिला. जैसे ही उन्होंने डिब्बे को खोला तो उनके होश उड़ गए. डिब्बे में दो कारतूस और धमकी भरा लेटर था. अब इस मामले में बिजनेसमैन ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है. 

बिजनेसमैन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के तहत केस दर्ज किया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

घर के बाहर मिला था मिठाई का डिब्बा

एक अधिकारी ने बताया हैकि बॉक्स मिलने के बाद कारोबारी ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. मिठाई का डिब्बा खोलने पर उसे दो जिंदा कारतूस और एक हाथ से लिखा धमकी भरा पत्र मिला है. 

अधिकारी ने कहा कि आशंका है इस धमकी के पीछे कोई पुरानी दुश्मनी है. उन्होंने कहा कि वे सभी संभावित कारणों और सभी नजरिए से मामले की जांच कर रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज की कराई जा रही है जांच

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि संदिग्धों तक पहुंचने के लिए कारोबारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं.