menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar Crime News: 'लड़की की रेप के बाद हत्या' लाश को नाले में फेंका, इस खबर ने जला दिया बिहार का एक जिला

Bihar Crime News: बिहार के गया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक लड़की की नाले में लाश मिलने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया. विरोध प्रदर्शन करते हुए लोगों ने आगजनी और हंगामा किया.

auth-image
India Daily Live
Bihar Crime News, gaya News, Crime News

Bihar Crime News: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है. गया जिले में शुक्रवार को एक नाले में युवती की लाश मिली. इसके बाद इलाके में खबर फैल गई कि रेप के बाद लड़की की हत्या की गई है और फिर लाश को नाले में फेंक दिया गया है. देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. फिर लोगों ने सड़क को जाम करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और आगजनी शुरू कर दी. आगजनी को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. 

रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला गया के सिविल लाइन इलाके का है. यहां एक नाले में शुक्रवार सुबह एक लड़की लाश मिली. लोगों ने जब नाले में लाश को उतराता देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसी दौरान अफवाह फैल गई कि लड़की के साथ रेप किया गया है. इसके बाद उसकी हत्या हुई है फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे नाले में फेंका गया.

हंगामे की सूचना पर पहुंची दो थानों की पुलिस

ये खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. घटना स्थल पर भीड़ जमा होने लगी. आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन होने लगा. लोगों ने सड़क जाकर टायर जलाए. सूचना पर सिविल लाइन और डेल्हा थाना पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को समझाया, लेकिन वे कार्रवाई की मांग पर अड़ गए. 

पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया

पुलिस ने नाले से शव को निकालने के लिए जेसीबी बुलाई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि शव की तलाश की जा रही है. हालांकि घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं अधिकारियों का कहना है कि घटना के बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है. साथ ही अफवाह फैलाने वाली की भी तलाश जा रही है.