menu-icon
India Daily
share--v1

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल का एक्सीडेंट, प्रयागराज से मिर्जापुर के बीच कार की भिड़ंत

Ashish Patel Injured Road Accident: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और यूपी सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का कार का एक्सीडेंट हो गया है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल का एक्सीडेंट, प्रयागराज से मिर्जापुर के बीच कार की भिड़ंत

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और यूपी सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल का कार का एक्सीडेंट हो गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक आशीष पटेल प्रयागराज से मिर्जापुर जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया. फिलहाल आशीष पटेल के पांव और हाथ में गंभीर चोट आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंत्री आशीष पटेल के काफिले की फार्च्यूनर गाड़ी आगे चल रही एस्कार्ट जिप्सी से टकरा गई. हादसे में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और  और मंत्री आशीष पटेल को हल्की चोटें आई हैं.

यूपी सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री है आशीष पटेल

योगी सरकार के मंत्री आशीष पटेल की पत्नी अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं. वे वर्तमान में मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं. वहीं आशीष MLC हैं और योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री हैं. 2017 में अनुप्रिया पटेल ने अपनी मां से मनमुटाव के बाद अपना दल से अलग होकर अपना दल (सोनेलाल) पार्टी बनाई थी.

आशीष और अनुप्रिया पटेल की शादी की सालगिरह

आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है. उनकी पत्नी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ट्वीटर पर आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “ज़िंदगी में रंग कई, वक़्त ने भर डाले साथ-साथ हमने क्या ख़ूब शौक पाले किसी एक के बस की बात न थी, सो मिलकर हमने ये मसले सम्भालें”

वहीं एक दूसरे ट्वीट में लिखा- वक़्त गुज़रते, वक्त नहीं लगता! चुटकी बजाते 14 साल गुजर गए. एक-दूसरे का हाथ थामते वक्त जीवन की अलग कल्पना मन में थी. क्या पता था जिंदगी हमारे सपनों में कुछ अलग रंग भर देगी. जीवन के टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर चलते हुए हम दोनों ने कुछ खोया, कुछ पाया."

यह भी पढ़ें: Oscar 2024: मलयालम फिल्म ने ऑस्कर में बनाई अपनी जगह, 21 साल बाद इस कैटेगरी में हुई नॉमिनेट