menu-icon
India Daily
share--v1

चूहे और कुत्ते नोचते रहे लाश, कई दिनों तक सड़क पर पड़ा रहा 80 साल के बुजुर्ग का शव

Hyderabad News: हैदराबाद में 80 साल के एक बुजुर्ग का शव उन्हीं के घर में मिला है. हैरान करने वाली बात यह है कि कई दिन पहले ही इस शख्स की मौत हो चुकी थी और कुत्ते उनके शव को नोचकर खा रहे थे.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Social Media

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बुजुर्ग के साथ कुछ ऐसा हुआ है जो हर किसी को हैरान कर रहा है. अपने ही घर में एक शख्स का सड़ा हुआ शव मिला है. हैरानी की बात यह है कि लगभग 3-4 दिन तक उनका शव पड़ा रहा. उनके शव को कुत्ते और चूहे नोंचते रहे. हालत यह हुई कि सड़ चुके और नोचे जा चुके शव को उठाने के लिए उनके परिजन ने प्रशासन से मदद मांगी. आखिर में बचे-खुचे शव को शहर से बाहर ले जाकर अंतिम संस्कार करवाया गया. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर 80 साल के इस बुजुर्ग की मौत किस वजह से हुई.

गुरुवार को मिला यह शव मंचेरियल शहर के पास के दोरगारीपल्ले गांव के निवासी बी गंगैया का था. आशंका जताई जा रही है कि बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गई. घर से आ रही बदबू और आसपास घूमते कुत्तों को देखकर स्थानीय लोग उनके घर गए तो गंगैया का शव उनके घर के बाहर कंपाउंड में पड़ा हुआ था और उसे कुत्ते नोच रहे थे. लोगों ने देखा कि उनकी छाती में एक बड़ा सा छेद हो गया था. 

छाती में कर दिया था छेद

लोगों को आशंका है कि कुत्तों और चूहों ने ही उनकी छाती में यह छेद कर दिया था. लोगों ने बताया कि आखिरी बार गंगैया को 2 जून को एक दुकान के पास तब देखा गया था जब वह दुकान से दही का पैकेट लेकर लौट रहे थे. पुलिस ने भी आशंका जताई है कि तीन-चार दिन पहले ही गंगैया की मौत हो चुकी थी. बताया गया है कि गंगैया अपने इस घर में 20 साल से अपने बेटे मल्लेश के साथ रह रहे हैं. मल्लेश अब हमलवाड़ी में रहने लगा है क्योंकि वह वहीं पर काम करता है.

साल 2014 में गंगैया की पत्नी की मौत हो गई थी. उनची चार बेटियों की शादी हो चुकी है और दो तो एक ही गांव में रहती हैं. गंगैया का शव सड़ जाने की वजह से मल्लेश और उनकी बहनों ने प्रशासन से मांगी थी. प्रशासन ने एक गाड़ी की मदद से शव को शहर के बाहर पहुंचाया और अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस ने बताया है कि इस मामले में गंगैया के परिवार की ओर से कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है.