share--v1

कौन हैं आरती सिंह के पति दीपक चौहान, क्या करते हैं गोविंदा के होने वाले दामाद?

आरती सिंह आज दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. कौन है एक्ट्रेस आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान?

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम आरती सिंह (Arti Singh) इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं. आरती सिंह (Arti Singh Marriage) 25 अप्रैल 2024 को शादी करने वाली हैं. उससे पहले उनकी प्री वेडिंग के सारे फंक्शन हुए. हर फंक्शन को काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया. अब इस बीच कल संगीत का फंक्शन रखा गया जिसमें आरती के भाई कृष्णा अभिषेक, उनकी भाभी कशमीरा शाह के अलावा कई सितारे दिखाई दिए.

अब कई लोगों के मन में सवाल है कि आखिर आरती सिंह(Arti Singh) के होने वाले पति दीपक चौहान(Deepak Chauhan) कौन हैं. तो आज हम आपको बताएंगे कि कौन है दीपक चौहान और इनकी कुल नेटवर्थ कितनी है?

कौन हैं आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान

आरती सिंह और दीपक चौहान 25 अप्रैल 2024 (Arti Singh Wedding) को एक दूसरे से मुंबई में शादी करने वाले हैं. दोनों मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी करेंगे. कृष्णा अभिषेक के होने वाले जीजा का नवी मुंबई में बिजनेस है. दीपक की इवेंट मैनेजमेंट की कंपनी है जिसके सीईओ आरती के पति दीपक चौहान हैं. 

इसके अलावा, दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. जहां एक तरफ आरती टीवी की दुनिया की मशहूर कलाकार हैं, और उनके इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं. वहीं दीपक अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के सामने ज्यादा खोलने में विश्वास नहीं करते हैं. इन्होंने अपने इंस्टाग्राम को भी प्राइवेट रख रखा है जिसमें 17,000 की संख्या फॉलोअर्स है. 5 अगस्त को जन्में दीपक चौहान 38 साल के हैं वहीं आरती सिंह 39 साल की हो चुकी हैं. आरती ने बताया था कि दीपक और उनकी शादी अरेंज मैरिज है लेकिन वह उनसे शादी करके काफी खुश हैं.

Also Read