menu-icon
India Daily
share--v1

Daily Horoscope : आज के राशिफल से जानें आपके लिए क्या कह रही है ग्रहों और नक्षत्रों की चाल?

Aaj Ka Rashifal 25 April 2024 : ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से आने वाले भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पता लगाया जा सकता है.इसी कारण ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. आइए राशिफल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

auth-image
India Daily Live

Aaj Ka Rashifal 25 April 2024 :  आज के दिन चंद्रमा वृश्चिक राशि में विराजमान रहेंगे. इसके साथ ही गुरु और सूर्य, शुक्र मेष राशि में मौजूद हैं. केतु ग्रह कन्या राशि में व शनि कुंभ राशि में हैं.

इसके साथ ही राहु, मंगल और बुध इस समय पर मीन राशि में विराजमान हैं.आइए इन  ग्रहों की चाल से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

मन ही मन किसी बात से परेशान है, पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें. शत्रु सक्रिय होंगे. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. पूर्व में किये निवेशों से लाभ होगा.

वृषभ राशि

जोखिम के कार्यों से दूर रहें. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपके विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें. धन संचय में सफल होंगे. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

मिथुन राशि

परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी. खान-पान में ध्यान देने की जरूरत है. कई दिनों से आपके मन में किसी बात को लेकर दुविधा है. झूठ बोलकर आप स्वयं फंस सकते हैं. धन लाभ हो सकता है.

कर्क राशि

काम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें. जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे. व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. संतों का सानिध्य प्राप्त हो सकता है.

सिंह राशि

जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं. आप इस तरह हताश होकर बैठ गए, तो नुसकान आपके साथ कई लोगों का होगा. कारोबार में उन्नति के योग हैं. कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा. न्यायपक्ष मजबूत होगा.

कन्या राशि

केवल पैसा कमाने में ही न लगें, अपनी जरूरी जिम्मेदारी भी पूरी करें. व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे. नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं. आर्थिक लाभ होगा.

तुला राशि

भाग्योदय का समय है. अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होंगे. कार्यस्थल बार-बार हो रही मशीनरी के खराब होने से परेशान रहेंगे. मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दें, समाधान हो जाएगा.

वृश्चिक राशि

व्यवसायिक नए अनुबंध बन सकते हैं. पारिवारिक यात्रा के योग हैं. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा.

धनु राशि

आत्मविश्वास और इष्टबल की मदद से सफलता मिलेगी. साझेदारी से लाभ होगा. मानसिकता बदलें और अच्छा सोचें. बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं.

मकर राशि

बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं. खुद के तौर तरीके को बदलें. परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी. कपास तेल और लौह व्यापार से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है.

कुंभ राशि

अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें, गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा. बड़ों का अनुभव आपके लिए लाभप्रद रहेगा. अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं. आपको नुकसान हो सकता है.

मीन राशि

अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं. कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है. आजीविका के नए स्रोत स्थापित होंगे. कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. मान कीर्ति में वृद्धि होगी.

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.