menu-icon
India Daily
share--v1

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वाले सोढ़ी हो गए लापता? 5 दिन पहले दिल्ली से गए थे मुंबई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Sodhi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 'सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले अभिनेता के पिता जी ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

auth-image
India Daily Live
Gurucharan Singh

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Sodhi:तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 'सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता है. बीते 22 अप्रैल से वो घर नहीं लौटा है. इस संबंध में उनके पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटा दिल्ली स्थित अपने आवास से मुंबई के लिए रवाना हुआ था. तब से वो गायब है.

उन्होंने बताया कि उनका बेटा न तो मुंबई पहुंचा और न ही घर. इतना ही नहीं अभिनेता गुरुचरण सिंह का फोन भी नहीं लग रहा है.

इस संबंध में दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस अभिनेतो को ढूढ़ने में लगी है. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भले ही छोड़ दिया लेकिन आज भी वो दर्शकों के दिल में बने हुए हैं. शो का हिस्सा रहते हुए वो हमेशा किसी न किसी चीज को लेकर लाइमलाइट में बने रहते थे. 

गुरुचरण के करीबी दोस्त एम.एस सोनी ने उनके गायब होने के बारे में बताया कि एक्टर के पिता बहुत चिंतित हैं. उन्होंने राजधानी में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

हाई था बीपी

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से गुरुचरण की तबियत भी सही नहीं चल रही थी. उनको लेकर उनके दोस्तों को भी चिंता हो रही है. दिल्ली से मुंबई के लिए निकलने से पहले उनकी बीपी भी हाई थी. घर से ज्यादा कुछ खाकर वो निकले भी नहीं थे. 

बीते 24 अप्रैल से ही उनका फोन बंद है. आज 26 अप्रैल हो चुकी है. अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.