menu-icon
India Daily
share--v1

'ब्लू फिल्में देखकर मैं Turn On नहीं होती...', विद्या बालन ने बता दी काम की बात

Vidya Balan: विद्या बालन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में एडल्ट फिल्मों को लेकर खुलकर चर्चा की. इंटरव्यू में उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर बात की.

auth-image
India Daily Live

Vidya Balan: बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा विद्या बालन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़ी अनेक बातों को लेकर खुलकर चर्चा की है. यहां तक की उन्होंने ब्लू फिल्मों को लेकर भी बात कही है. इस तरह की फिल्मों को लेकर उनका कहना है कि ऐसी फिल्में उन्हें टर्न ऑन नहीं कर पाती हैं.

इंटरव्यूवर ने जब उनसे पूछा कि क्या आप इस तरह की फिल्में देखती हैं. तो उन्होंने जवाब दिया नहीं. उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात कही.

एडल्ट फिल्मों को लेकर क्या बोलीं विद्या

अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा मैं दूसरे लोगों को सेक्स करना नहीं देखना चाहती. अगर यह फिल्म में है और कोई स्टोरी है तो मैं इसे नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि सच कहूं तू मैंने ज्यादा एडल्ट फिल्में देखी नहीं हैं. थोड़ा बहुत जो देखा है. मतलब एकाध सीन जो देखा है उसे मुझे ऐसा लगता है कि स्त्री केवल एक शरीर मात्रा है. हालांकि, बहुत से ऐसी फिल्में हैं जिनकी स्टोरी बहुत अच्छी है.

उन्होंने कहा कि एडल्ट फिल्में लोगों को टर्न ऑन करती है. लेकिन ये ऐसा कुछ नहीं है कि ये मुझे टर्न ऑन करती हैं. इसलिए मैं एडल्ट फिल्म नहीं देखती.

फिल्मों के बारे में की चर्चा

विद्या बालन ने इस इंटरव्यू में फिल्मों के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया फिल्में कैसी बनती हैं. उन्होंने बताया कि किसी भी डायेरेक्टर के लिए उसकी फिल्म की सफलता अगली फिल्म बनाने के लिए बहुत मायने रखती है. आपकी करंट फिल्म के आधार पर ही ये तय होता है कि अगली फिल्म बनाने के लिए आपको कितने रुपये मिलेंगे.        

पूरे इंटरव्यू में उन्हें कई मुद्दों पर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे वो बंगाली फिल्मों के जरिए कैसे खुद को स्थापित कर पाईं. उन्होंने अपनी पूरी जर्नी बताई कैसे उन्होंने फिल्म शुरू की. उन्होंने बताया कि उनकी फेवरेट फिल्म महानगर है. 

Also Read