menu-icon
India Daily
share--v1

ड्रेस कोड से लेकर वेडिंग प्लेस तक.., सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की डिटेल्स आईं सामने

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने को तैयार हैं. अब ऐसे में आज हम आपको इनकी शादी की सारी डिटेल बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
SONAKSHI
Courtesy: Social Media

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी साधी रखी हुई है. बरहाल कपल ने भले ही अपनी शादी को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है, पर फिल्मी गलियारों में इनकी शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. आइए आज इनकी शादी के बारे में कुछ डिटेल्स आपको बताते हैं.

अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के ड्रेस कोड से लेकर मेहमानों, वेडिंग वेन्यू और रिसेप्शन तक की डिटेल आपको बताते हैं. सोना और इकबाल दोनों बस्तियां-एट द टॉप में शादी करने वाले हैं. शादी बेहद इंटिमेट होगी, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे. इसके बाद कपल एक ग्रैंड इवेंट देगा जिसमें बॉलीवुड के लोगों को बुलाया जाएगा. दोनों अपनी शादी के बाद रिसेप्शन भी रखेंगे. 

क्या होगा ड्रेस कोड

खबरों की मानें तो, इनकी शादी में ड्रेस कोड 'फेस्टिव और फॉर्मल' है. सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी का जश्न 22 जून से शुरू हो जाएगी. 23 जून को शादी और उसी दिन कपल वेडिंग रिसेप्शन भी करेगा. वहीं इनकी शादी के कार्ड की बात करें तो उसको मैग्जीन की तरह डिजाइन किया गया है जिसमें लिखा है अफवाहें सच है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का सलमान खान से बहुत गहरा संबंध हैं क्योंकि दोनों को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान ही हैं. उन्होंने ने ही दोनों की जोड़ी बनाई है. दोनों की पहली मुलाकात Salman Khan के घर पर पार्टी में हुई थी. इसके बाद सोना और इकबाल को लॉन्च करने वाले भी बॉलीवुड के भाईजान ही हैं.