menu-icon
India Daily
share--v1

Smriti Irani: प्रीति जिंटा का ये रोल स्मृति ईरानी को हुआ था ऑफर, इस कारण ठुकराई ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

Smriti Irani: टीवी की तुलसी यानी स्मृति ईरानी ने फरहान अख्तर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

auth-image
India Daily Live
smriti

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर बहू और भारत की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. इस सीरियल से स्मृति की अपनी एक अलग पहचान बनी और इन्हें घर-घर में जाना जाने लगा. स्मृति भले ही टीवी की शानदार एक्ट्रेसेस में एक थी लेकिन एक समय था जब उन्होंने काफी संघर्ष किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

स्मृति ने बताया कि टीवी की दुनिया से अलविदा लेने से पहले वह टेलीविजन की सबसे महंगी अदाकाराओं में से एक थीं. उनको कई ऑफर आते थे लेकिन वह हर किसी प्रोजेक्ट को हां नहीं करती थीं. स्मृति ने बताया कि वह अपने काम को लेकर शुरू से काफी क्लियर थी कि वह शादियों में नहीं नाचूंगी. उन्होंने पान मसाला के एड को मना किया फिर उन्होंने एक फरहान अख्तर की फिल्म को भी रिजेक्ट किया था.

इस फिल्म के ऑफर को स्मृति ने किया रिजेक्ट

स्मृति को फरहान अख्तर की फिल्म 'दिल चाहता है' ऑफर हुई थी, इस फिल्म में एक्ट्रेस को लीड रोल मिला था लेकिन तुलसी ने मां बनने का फैसला कर लिया था. उनको बताया गया कि अगर वह बच्चा करती हैं तो वह हीरोइन नहीं बन सकती जिस कारण एक्ट्रेस ने सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म के ऑडिशन को मना कर दिया था.

स्मृति  ने बताया कि उन पर उनके घर की जिम्मेदारियां थीं और वह चाहती थी कि वह कोई भी ऐसा काम न करें जिससे उनके परिवार के किसी भी सदस्य को शर्मिंदगी महसूस हो. वह एक एक्टर के रूप में ऐसा काम करना चाहती थी जिससे उन्हें सम्मान मिले.