menu-icon
India Daily
share--v1

लेडी सिंघम से कैसे बनीं BJP की एजेंट ! AAP को टारगेट कर स्वाति मालीवाल ने बताया सच

Swati Maliwal Target Aap: बिभव कुमार केस में FIR और गिरफ्तारी के बाद स्वाति मालीवाल पर AAP के कई नेता आरोप लगा रहे हैं. उन पर BJP के इशारे में काम करने के आरोप लगे जिसके बाद उन्होंने ट्वीट दिल्ली के मंत्री को निशाने पर लिया है.

auth-image
India Daily Live
Swati Maliwal
Courtesy: Swati Maliwal

Swati Maliwal Target Aap: बिभव कुमार केस के बाद एक तरफ अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार निशाने पर है. वहीं इस पूरे मामले में आप समर्थक और दिल्ली के मंत्री स्वाति मालीवाल को भी निशाने पर ले रहे हैं.उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण BJP के इशारे में काम करने के आरोप लग रहे हैं. इसपर अब स्वाती ने जवाब दिया है.

स्वाति मालीवाल ने एक लंबा चौड़ा ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने बताया कि अब जबरन ट्रोल किया जा रहा है और उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. स्वाती ने AAP को टारगेट करते हुए कहा कि कल तक वो लेडी सिंघम हुआ करती थी. बिभव के खिलाफ एक्शन लेने पर अब वो BJP की एजेंट हो गई है.

बताया कब हुई थी FIR

उन्होंने X पोस्ट में लिखा 'कल से दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे है कि मुझपे भ्रष्टाचार की FIR हुई है. इसलिए BJP के इशारे पर मैंने ये सब किया. ये FIR 8 साल पहले 2016 में हो चुकी थी जिसके बाद मुझे सीएम और LG दोनों ने दो बार और महिला आयोग की अध्यक्ष नियुक्त किया. केस पूरी तरह फर्जी है जिस पर 1.5 साल से माननीय High Court ने stay लगाया हुआ है जिन्होंने माना है कि पैसे का कोई लेनदेन नहीं हुआ है.'

'लेडी सिंघम से बनी एजेंट'

Bibhav Kumar के ख़िलाफ़ कंप्लेंट देने तक मैं इनके हिसाब से “लेडी सिंघम” थी और आज BJP एजेंट बन गई ? अब पूरी ट्रोल आर्मी मुझपे लगा दी गई सिर्फ़ इसलिए क्योंकि मैंने सच बोला. पार्टी के सभी लोगों को फ़ोन करके बोला जा रहा है स्वाति की कोई पर्सनल वीडियो है तो भेजो, लीक करनी है.

मैं कोर्ट जाउंगी

मेरे रिश्तेदारों की गाड़ियों के नंबर से उनकी details ट्वीट करवाकर उनकी जान खतरे में डाल रहे हैं. खैर, झूठ ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है. पर सत्ता के नशे में किसी को नीचा दिखाने के जुनून में ऐसा न हो जाये की जब सच सामने आये तो अपने परिवारों से भी नज़रें न मिला पाओ. तुम्हारे हर फैलाए झूठ के लिए तुम्हें कोर्ट लेके जाऊंगी.