menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: 'वो गेम चेंजर, T20 World Cup में मिलनी चाहिए जगह', Yuvraj Singh ने रख दी बड़ी डिमांड

IPL 2024: टी20 विश्व कप 2024 को लेकर टीम इंडिया का ऐलान होना बाकी है, इससे पहले पूर्व भारतीय स्टार आलराउंडर युवराज सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के एक बल्लेबाज को टीम इंडिया में मौका देने की गुजारिश की है.

auth-image
India Daily Live
Yuvraj Singh

IPL 2024: इंडियन प्रीमयिर लीग 2024 का रोमांच चरम पर है. इस टूर्नामेंट के ठीक बाद टीम इंडिया को अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेना है. ये बात तय है कि आईपीएल में जलवा दिखाने वाले खिलाड़ियों की विश्वकप में लॉटरी लगेगी और उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलेगी. इस बात का ऐलान हेड कोच राहुल द्रविड़ खुद कर चुके हैं. अब सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह ने उस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की गुजारिश कर दी है, जो आईपीएल में चक्कों की बारिश कर रहा है. इस खिलाड़ी का नाम शिवम दुबे है, जो चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

5 अप्रैल को शिवम ने हैदराबाद के खिलाफ 24 गेंदों पर 45 रन कूटे. उनके बल्ले से 2 चौके और 4 छक्के निकले. इस तूफानी बैटिंग से उन्होंने कई दिग्गजों का दिल जीता, जिसमें युवराज सिंह भी शामिल है. शिवम की यह पारी देख युवराज से रहा नहीं गया और उन्होंने इस प्लेयर को टी20 विश्व कप स्क्वाड में शामिल करने की डिमांड रख दी. 

युवराज सिंह ने शिवम दुबे को लेकर क्या कहा?

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शिवम की पारी देख युवराज गदगद हो गए. इनिंग के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा 'शिवम दुबे की बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा, जिस तरह वह गेंदों को खेल रहा था, मुझे लग रहा है कि उसे वर्ल्ड कप स्क्वॉड में होना चाहिए, उसके पास गेम चेंजर वाली स्किल है.'

आईपीएल 2024 में शिवम दुबे का प्रदर्शन

इस सीजन शिवम का बल्ला आग उगल रहा है. वे लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं. शुरुआती चार मैचों में यह आलराउंडर 34, 51, 18, 45 रनों की पारियां खेल चुका है. चेन्नई के लिए मिडिल ऑर्डर में आकर वे तेजी से रन बनाते हैं और अकेले के दम पर विरोधियों की हालत खराब कर देते हैं.