share--v1

मन्नत में पधारे गजानन जी, शाहरुख ने किया धूमधाम से स्वागत, फोटो वायरल

Shah Rukh Khan Brings Ganpati Bappa Home: देशवासियों के साथ किंग खान भी गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर के घर मन्नत में गणपति का आगमन हुआ है.

auth-image
Srishti Srivastava
फॉलो करें:

Shah Rukh Khan Brings Ganpati Bappa Home: पूरा देश गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान कैसे पीछ रह सकते थे. शाहरुख, 'जवान' की सक्सेस के बाद गणपति आगमन का जश्न मना रहे हैं. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर फैंसको बताया कि उनके घर 'मन्नत' में गजानन जी पधारे हैं.

यह भी पढ़ें- Dry Fruit Benefits: ऐसे खाएं काजू-किशमिश और बादाम, शुगर होगा कंट्रोल, मिलेंगे अनगिनत फायदे

शाहरुख खान ने जीता दिल

शाहरुख खान देश के सबसे सेक्युलर एक्टर हैं. वो हर धर्म के पर्व को बड़े ही हर्ष-उल्लास के साथ सेलिब्रेट करते हैं. मंगलवार, 19 सितंबर को एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल (X) पर भगवान गणेश की मूर्ति शेयर कर फैंस को बताया कि उनके घर भी बप्पा आए हैं. एक्टर ने इसे तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'घर में स्वागत है बप्पा जी. आपको और आपके परिवार को भगवान गणेश का सम्मान करने वाले एक अद्भुत दिन की शुभकामनाएं. भगवान गणेश हम सभी को खुशी, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और खाने के लिए ढेर सारे मोदक प्रदान करें.' शाहरुख के इस कैप्शन ने लोगों को खूब दिल जीता है. 

 

यह भी पढ़ें- आजादी के 70 साल बाद भी हर दिन इन परेशानियों का सामना करती हैं भारतीय महिलाएं, खुलेआम जिक्र करने में है संकोच

लोगों ने की जमकर तारीफ 

शाहरुख खान के इस प्यारे से पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का भी जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है. यूजर्स उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने उनके पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'शाहरुख खान यूनिटी के सबसे शुद्ध उदाहरण हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'देश में भाईचारा शांति कायम रहे.'

यह भी पढ़ें- Dev Anand House: बच्चों ने क्यों बेचा देवानंद का 73 साल पुराना घर, जानें कितने करोड़ में हुई डील 

First Published : 19 September 2023, 10:57 PM IST