share--v1

Salman Khan: 'मारना नहीं बल्कि ये था मकसद', हिरासत में सलमान खान मामले का एक और संदिग्ध

Salman Khan: सलमान खान मामले में एक और व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह संदिग्ध व्यक्ति लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का आदमी बताया जा रहा है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: रविवार को दो अज्ञात युवकों ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले घर पर फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद भाईजान के फैंस और परिवार वाले डर गए. हालांकि, उन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गुजरात के भुज से पकड़ लिया है.

दोनों ने यह भी बताया कि उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर ये काम किया और इस फायरिंग का मकसद सिर्फ सलमान खान को डराना था उनको मारना नहीं, अब इस मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी. 

सलमान खान मामले में पुलिस को एक और बड़ी सफलता

इस मामले में बुधवार, 17 अप्रैल को हरियाणा से एक और संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा गया है. पुलिस उससे इस मामले में पूछताछ कर कुछ और सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है. खबरों की मानें तो, यह संदिग्ध व्यक्ति हमले से पहले और बाद तक शूटर्स के संपर्क में था.

पुलिस इस व्यक्ति पर शक है कि यह संदिग्ध व्यक्ति गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का आदमी है, और उसके बताए नक्शे-कदम पर चलता है. पुलिस अब इस मामले में इस संदिग्ध की हिस्ट्री खोजने में लगी हुई है.

फायरिंग के कुछ देर बाद कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट किया था, जिसमें सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी उसने ली. रविवार, 14 अप्रैल को हुई इस फायरिंग में पुलिस ने सागर और विक्की गुप्ता को गिरफ्तार किया था जो कि लगातार इस संदिग्ध व्यक्ति के कॉन्टेक्ट में थे.

Also Read