menu-icon
India Daily
share--v1

भंसाली संग पुरानी दुश्मनी भुला 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचे सलमान खान, कलरफुल पैंट ने खींचा सबका ध्यान

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर में सलमान खान पहंचे, इस दौरान भाईजान के आसपास कड़ी सुरक्षा दिखाई दी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: अगर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में कोई फिल्म हैं तो वो हैं संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' जिसको फैंस देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस सीरीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 8 एपिसोड की इस सीरीज में संजय लीला भंसाली ने लगभग करोड़ों रुपये खर्च किए थे. इस सीरीज के लिए भंसाली ने हर चीज काफी शाही रखा है. साथ ही 'हीरामंडी' का सेट भव्य है.

मल्टीस्टार यह सीरीज जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, फरदीन खान, शेखर सुमन और फरीदा जलाल हैं. भंसाली ने जब से इसका टीजर दिखाया है तब से फैंस हीरामंडी को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हैं.

हीरामंडी की प्रीमियर में पहुंचे सलमान खान

हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें टीवी से लेकर फिल्मों तक के सुपरस्टार शामिल हुए.

अब इस बीच सलमान खान की भी भारी सुरक्षा में एंट्री हुई. संजय लीला भंसाली की सीरीज के स्क्रीनिंग में भाईजान का पहुंचना फैंस के लिए थोड़ा हैरान करने वाला था क्योंकि दबंग खान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से थोड़ा नाराज थे. लेकिन भाईजान की मौजूदगी फैंस के लिए काफी खुशी वाली बात थी कि अब इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

Also Read