menu-icon
India Daily
share--v1

लॉरेंस गैंग ने क्यों बरसाई सलमान खान के घर गोलियां? जांच में सामने आया कनाडा कनेक्शन

सलमान खान के घर पर जिन अपराधियों ने फायरिंग की थी उनके बारे में पुलिस ने पुख्ता सबूत इकट्ठा कर लिए हैं तो चलिए हम आपको भी उनके बारे में बता देते हैं.

auth-image
India Daily Live
salman gunshot

नई दिल्ली: रविवार की सुबह सलमान खान के मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 2 अज्ञात आरोपियों ने फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस आरोपियों के बारे में पता करने में लगी थी. काफी जांच-पड़ताल के बाद अब पुलिस को फायरिंग करने वाले शख्स के बारे में पुख्ता जानकारी मिल चुकी है.

फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा को मिली थी. घटना के बाद अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अनमोल बिश्नोई ने यह कबूल किया कि सलमान खान के घर पर फायरिंग उन्होंने ही करवाई, उन्होंने यह बताया कि यह फायरिंग उन्होंने पुरानी दुश्मनी के चक्कर में की थी.

खबरों की मानें तो पहले पुलिस ने उस फेसबुक पोस्ट को इतना Srious नहीं लिया लेकिन जब सीसीटीवी के सामने आने के बाद उन बदमाशों का चेहरा सामने आया तब ये साफ हो गया कि भाईजान के घर फायरिंग करने वाला शख्स विशाल उर्फ कालू था, जो कि रोहित गोदारा गैंग से का है. विशाल ने पिछले दिनों एक स्क्रेप कारोबारी की भी हत्या की थी.

सलमान के घर पर फायरिंग करने की क्या रही वजह

रोहित गोदारा ने अभी कुछ दिन पहले रोहतक में रह रहे कारोबारी सचिन की हत्या की थी. इस घटना के बाद से वह फरार चल रहा था. इस घटना के बाद ही इनको सलमान खान के घर पर फायरिंग करने का आदेश दिया गया. सलमान खान के घर पर इनका हमला करने का दो मकसद था. पहला अभिनेता को ये एहसास दिलाना की वो लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से बहुत दूर नहीं है वो कभी भी उन पर हमला कर सकते हैं. वहीं दूसरा मुंबई के दौलतमंदों से मोटी एक्सटॉर्शन वसूलना.

अपने सोशल मीडिया पर इतनी आसानी से इस बात को कबूलना कि उन्होंने ही इस घटना को अंजाम दिया है. क्योंकि वो जानते हैं कि वो विदेश में बैठे हैं और पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है. वह अपने इस अपराध में छोटे-मोटे अपराधियों को शामिल करते हैं जिससे वह अपने दुश्मनों को सबक भी सिखा सकें और इस काम को अंजाम देने के लिए वो उनको इस बात का लालच देते हैं कि वो भी उनको विदेश बुला लेंगे. 

अब महाराष्ट्र ATS करेगी सलमान खान मामले की जांच

सलमान खान का मामला अब धीरे-धीरे काफी गंभीर हो रहा है. ऐसे में इस मामले में अब महाराष्ट्र ATS भी जांच में जुट गई है. कुछ एजेंसी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अनुसार आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर 5 गोलियां चलाई. इस मामल में मुंबई पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 वॉचमैन का बयान सबूत के तौर पर दर्ज किया है.

कनाडा कनेक्शन

अभी हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के फेसबुक पोस्ट किया था जिसका IP Address Canada चेक किया गया है जो कि कनाडा का निकला. इस मामले में VPN प्रणाली का इस्तेमाल हुआ है. जिस अनमोल बिश्नोई ने फायरिंग वाला  पोस्ट किया था. अब उसका लोकेशन कैलिफोर्निया में मिला है. मामले में कार्रवाई कर रही NIA ने केस से जुड़ी सभी फाइलों की मांग की है.