menu-icon
India Daily
share--v1

पर्पल लिपस्टिक, ढीली स्लीव्स और अब मोटापा..,ऐश्वर्या राय अपने कान्स लुक को लेकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने कान्स लुक की पहली तस्वीर साझा कर दी है जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.

auth-image
India Daily Live
aish

नई दिल्ली: फाइनली वो वक्त आ गया जिसका हर किसी को इंतजार था. जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने कान्स लुक की पहली तस्वीर साझा कर दी है जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. 77वें कान फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो आई है जिसमें वह बला की सुंदर लग रही हैं. इस दौरान ऐश्वर्या ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस कैरी की जिसमें उनका जलवा देख हर कोई उनका मुरीद बन गया है. 

इस दौरान सबकी निगाहें ऐश्वर्या के हाथों पर थीं. दरअसल ऐश्वर्या राय के हाथों पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है. देखने से लग रहा है कि उनके हाथों में फ्रैक्चर हो गया है. लेकिन इन सब के बावजूद ऐश्वर्या के कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं आई. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय मोटी लग रही है जिसको देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. अब हम आपको बताते हैं कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस को इनके कान लुक के लिए ट्रोल किया गया है.

aish
 

सबसे पहले बात करते हैं ऐश्वर्या राय के क्रीम कलर के फ्लोरल प्रिंट गाउन की जिसमें एक्ट्रेस ने पर्पल लिप्स शेड्स लगाया हुआ है. ऐश्वर्या राय का जब ये लुक सामने आया तो बवाल मच गया. हर तरफ लोग इसकी चर्चा करने लगे और ऐश को इसके लिए काफी ट्रोल किया गया. 

aish
 

इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने साल 2017 में ब्लू कलर का बॉल गाउन पहना जिसको देखते ही लोग हैरान रह गए. किसी ने कहा ये क्या पहन लिया तो वहीं कुछ ने कहा इतनी बड़ी ड्रेस कैसे पहनी. हालांकि, कुछ लोगों को ऐश्वर्या का ये लुक काफी पसंद आया.

aish
 

वहीं साल 2022 में ऐश्वर्या ने ब्लैक फ्लोरल गाउन पहना था जिसमें काफी सारे फ्लावर्स लगे थे जिसके कारण लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया था. कुछ ने तो कहा था कि क्या गुलदस्ता पहनकर आ गई.