menu-icon
India Daily
share--v1

'कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा..' कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं 'पंचायत 3' की आंचल तिवारी

'पंचायत 3' की रिंकी की दोस्त रवीना को तो आप जानते ही होंगे. अपने छोटे से रोल से रवीना ने लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली.

auth-image
India Daily Live
PANCHAYAT
Courtesy: Social Media

Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' जब से रिलीज हुई है तब से ही इसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. पंचायत 3 को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. सीरीज को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वैसे तो इसके हर कैरेक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है लेकिन एक कैरेक्टर है जिसका रोल भले ही छोटा था लेकिन ऑडियंस ने उतना ही प्यार दिया. जी हां, हम 'पंचायत 3' की रिंकी की दोस्त रवीना की  बात कर रहे हैं जिसकी एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं.

Aanchal Tiwari ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में भयंकर खुलासा किया जिसको सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. अभिनेत्री ने बताया कि एक्टिंग में आने के समय वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है. उन्होंने बताया कि उन्हें एक टीवी सीरियल में काम मिला था और उनका ऑडिशन लोगों को पसंद आया, सब कुछ फाइनल हो गया था. लेकिन उनसे कॉमप्रोमाइज करने को कहा गया.

आंचल तिवारी हुईं कास्टिंग काउच का शिकार

एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त उन्हें  कॉम्प्रोमाइज का मतलब भी नहीं पता था और वह अगले दिन सीरियल के लिए साइन करने जाने वाली थी. उसी वक्त उनको कहा गया कि आपको काम पसंद आया लेकिन उसके लिए आपको कॉम्प्रोमाइज करना होगा. तब उन्होंने अपनी दोस्त से इसका मतलब पूछा तो उसने इनको सब कुछ बताया. 

अदाकारा ने बोला इसके बाद उन्होंने इसके लिए मना कर दिया और वो उस दिन बहुत रोईं लेकिन बाद में उनकी दोस्त ने उन्हें समझाया कि मुंबई में ये सब होता रहेगा. आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक आंचल तिवारी के एक्सीडेंट की खबरें सामने आई थी. नाम के कारण सब लोग इनको ही समझने लगे थे लेकिन बाद में अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वो ये नहीं बल्कि कोई और है.