menu-icon
India Daily
share--v1

'रोस्ट बर्दाश्त नहीं होता तो गए क्यों?', अशनीर ग्रोवर ने डिलीट कराया वीडियो तो सोशल मीडिया पर जमकर लगी क्लास

Netizens Slams Ashneer Grover: शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन के पहले जज इन चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल एक मामले को लेकर नेटिजेंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं.आइए जानते हैं मामले के बारे में.

auth-image
India Daily Live
Ashneer Grover
Courtesy: Pinterest

Ashneer Grover: भारतपे के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर अश्नीर ग्रोवर जो शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन में आने के बाद खूब पॉपुलर हो गए थे वह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, अश्नीर ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक कॉमेडियन द्वारा पोस्ट किए गए रोस्ट वीडियो को हटाने की मांग की थी. जिसे लेकर नेटिजेंस उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. 

हाल ही में उन्हें कॉमेडियन आशीष सोलंकी का कॉमेडी शो प्रीटी गुड रोस्ट में इनवाइट किया गया था. इस एपिसोड में कॉमेडियन आशीष सोलंकी ने ग्रोवर के भारतपे छोड़ने पर लेकर उन्हें रोस्ट किया था. एपिसोड में आशीष सोलंकी कहते हैं, "टीवी पर लोग टैलेंट दिखाने जाते हैं, ये औकात दिखा के आ गए, समझ गए किसकी बात कर रहा हूं मैं?अपनी कंपनी से कौन निकलता है, यार? यह मामला तब गरमा गया जब कॉमेडियन ने अपने पॉपुलर शो का एपिसोड 5 सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

आशीष सोलंकी शेयर किया पोस्ट

आशीष सोलंकी ने इंस्टाग्राम और एक्स हैंडल से एपिसोड को हटाने को लेकर बात करते हुए लिखा, "दोस्तों, मैंने प्रीटी गुड रोस्ट के ईपी 5 को हटा दिया है. मेरे पास कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं. मैंने सब शो पर खर्च कर दिया था. पिछले एपिसोड के फीडबैक से हमें यह पता लग गया कि हमारे ऑडियंस को रोस्ट ह्यूमर के लिए तैयार है. हालांकि, ऐसा लगता है कि कुछ सत्ता में बैठे लोग अभी तक तैयार नहीं हैं."

सोशल मीडिया पर जमकर लगाई क्लास

आशीष सोलंकी द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद नेटिजेंस अशनीर ग्रोवर की जमकर क्लास लगा रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा, "पब्लिक उनका दोगलपन जानती है. खुद की कंपनी से हटा दिया है और आज वो वीडियो हटाने के काम करते हैं. कौन से यूनिकॉर्न होते हैं ऐसे. दूसरा यूजर ने लिखा, "शो अच्छा चला (मैंने शो रिलीज होने के एक मिनट बाद देखा), हालांकि, अश्नीर नाराज हो गए और नहीं चाहते थे कि उनका चेहरा या नाम शो में आए. आशीष ने नाम और चेहरे के बिना वीडियो पोस्ट किया या यहां तक कि उनके (ग्रोवर) रोस्ट के क्लिप को भी काट दिया फिर भी यूट्यूब पर पोस्ट करने के कुछ घंटों के बाद आशीष को वीडियो हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा."