menu-icon
India Daily
share--v1

Neetu Kapoor: सास नीतू कपूर की पोस्ट देख लोगों ने उठाया आलिया पर सवाल, एक्ट्रेस पर लगा कपूर खानदान को तोड़ने का इल्जाम

Neetu Kapoor: काफी समय से एक्ट्रेस फिल्मों में नजर नहीं आ रही थी लेकिन फिर ऋषि कपूर के निधन के बाद अदाकारा ने फिर से फिल्मों में वापसी की. नीतू अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. एक्ट्रेस अभी हाल ही में दादी बनी है और इसके लिए वह बहुत ज्यादा खुश हैं.

auth-image
Priya Singh
Neetu Kapoor: सास नीतू कपूर की पोस्ट देख लोगों ने उठाया आलिया पर सवाल, एक्ट्रेस पर लगा कपूर खानदान को तोड़ने का इल्जाम

नई दिल्ली:  कहते हैं कि बॉलीवुड में कपूर फैमिली का सिक्का उछलता है. एक कपूर फैमिली ही है जो सालों से इस इंडस्ट्री में राज कर रही हैं और उनका हिंदी सिनेमा को पूरा योगदान रहा है. इस परिवार की कई पीढ़ियों ने हिंदी सिनेमा में काम किया है.  इस परिवार के जितने बेटों ने अपना नाम कमाया है उतना ही अच्छा औदा इस फैमिली की बहुओं का रहा है. जी हां अब इस लिस्ट में एक नाम सामने आता है वो नीतू कपूर का है, जो कि अपने जमाने की बेहतरीन अदाकारा रही है. हालांकि, काफी समय से एक्ट्रेस फिल्मों में नजर नहीं आ रही थी लेकिन फिर ऋषि कपूर के निधन के बाद अदाकारा ने फिर से फिल्मों में वापसी की. नीतू अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. एक्ट्रेस अभी हाल ही में दादी बनी है और इसके लिए वह बहुत ज्यादा खुश हैं.

neetu1
नीतू कपूर की पोस्ट

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और समय-समय पर वह कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करती रहती है. अब आज फिर अदाकारा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद हर कोई उनसे आलिया भट्ट को लेकर सवाल कर रहा है. नीतू की स्टोरी में लिखा है कि 'ये कारण है कि अब हमारे परिवार पहले जैसे नहीं रहे, क्योंकि हम उन्हें दफना देते हैं जो परिवार को संजो कर रखा करते थे. नीतू कपूर ने पम्मी बक्शी गौतम का पोस्ट अपनी स्टोरी पर शेयर किया है.

neetu2
कंगना ने भी किया था पोस्ट

अब इस पोस्ट को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि आलिया और रणबीर के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. तो वहीं कुछ का कहना है कि आलिया और रणबीर के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. वहीं आपको याद होगा कि कंगना ने भी आलिया और रणबीर के रिश्तें पर उंगली उठाई थी. कंगना रनौत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर लिखा था, ‘ऐसा तब होता है जब आप एक फिल्म की प्रमोशन के लिए शादी कर लेते हो, इस एक्टर ने मूवी माफिया के प्रेशर में आकर शादी की थी. ’पापा की परी' से वो शादी करले बदले में उसे एक फिल्म मिलेगी करने के लिए, अब वो इस फेक मैरिज से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहा है.अब उसे बस अपनी पत्नी और बच्ची का ध्यान रखना चाहिए. ये इंडिया है यहां शादी एक बार हो गई तो बस हो गई. अब फैंस दोनों बात को साथ में जोड़कर देख रहे हैं.