menu-icon
India Daily
share--v1

भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने 'रंगदार भतार' पर किया ऐसा डांस, देखते ही सबके उड़े होश

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
namrita

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है जिसमें वह 'भतार रंगदार' पर डांस करती दिख रही है. एक्ट्रेस का ये रील काफी तेजी से वायरल हो रहा है. नम्रता मल्ला को रील बनाने का काफी शौक हैं और वह अक्सर अपनी अपने रील शेयर करती हैं जिसमें मिलियन में व्यूज जाते हैं.

आज एक्ट्रेस ने फिर एक रील बनाया है, जो कि शिवानी सिंह की आवाज में है. इस रील में एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकीनी और उसके ऊपर एक लॉन्ग श्रग कैरी किया है. एक्ट्रेस इस रिवीलिंग ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं और लोग इन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

नम्रता मल्ला का वीडियो

एक यूजर ने लिखा- ये सब क्या हरकतें है. वहीं दूसरे ने लिखा ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर बैन होने चाहिए. तीसरे यूजर का कहना है कि फिल्म न मिले तो ऐसी हरकतों से फेम पाना है. आपको बता दें कि नम्रता ने इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया है और इतनी देर में इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल चुके हैं. नम्रता मल्ला की बात करें तो उनके सोशल मीडिया पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. 

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के कई बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है. इन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, नीलकमल सिंह और अरविंद अकेला कल्लू के साथ काम किया है. पवन सिंह और नम्रता मल्ला का गाना 'लाल घाघरा' काफी पसंद किया जाने वाला गाना है. इसको अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं और इसमें अब तक कई रील भी सामने आ चुकी हैं.