share--v1

Mithun Chakraborty: मिथुन दा की सेहत में सुधार, PM Modi ने क्यों कॉल कर एक्टर को लगाई फटकार

Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी हैं ऐसे में अभिनेता ने बाहर आते ही लोगों को अपनी हेल्थ की अपडेट दी और बताया कि पीएम मोदी ने उन्हें कॉल करके डांट लगाई.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बीते दिन से तबियत खराब चल रही है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. मिथुन की तबियत के बारे में जानकर उनके फैंस भी हैरान थे और उनकी हेल्थ की पल-पल अपडेट के बारे में जानने को उत्सुक हैं. बरहाल आपको बता दें कि अभिनेता अब बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है.

मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था कि मिथुन चक्रवर्ती को पहले सीने में दर्द हुआ था जिस कारण उन्हें एडमिट किया गया था. अभिनेता के बारे में जानकारी दी गई कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था और इनका इलाज चल रहा था. वहीं एक्टर के बारे में यह भी जानकारी साझा की गई थी कि जब इन्हें होश आया था तब मिथुन दा अपने परिवार को नहीं पहचान पा रहे थे. मिथुन दा के लिए डॉक्टरों की एक खास टीम उनके इलाज में जुटी हुई थी जिस कारण अभिनेता जल्द ठीक हो पाए.

डिस्चार्ज होने के बाद मिथुन ने कही ये बात

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज के बाद मिथुन चक्रवर्ती बोले-  ' मैं बिल्कुल ठीक हूं, वास्तव में कोई समस्या नहीं है. मुझे अपने खान-पान पर थोड़ा कंट्रोल करना होगा. देखते हैं, मैं जल्द इस पर काम करना शुरू करूंगा, हो सकता है कल से ही काम शुरू हो जाए.' मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को उन्हें फोन किया था और उन्हें अपने स्वास्थ्य का ख्याल न रखने के लिए उनसे डांट सुननी पड़ी.

वहीं इन सब के अलावा बीजेपी सांसद दिलीप घोष भी उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे जहां उनसे मिलने के बाद दिलीप घोष ने बाहर आकर मिथुन दा की हेल्थ अपडेट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे.

Also Read

First Published : 12 February 2024, 07:09 PM IST