share--v1

Smriti Irani: 'फिर जलेगा संदेशखाली-हिंदू लड़कियों को उठा रहे TMC गुंडे', ममता बनर्जी पर बरसी स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संदेशखाली के मुद्दे पर ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. संदेशखाली की घटना को लेकर स्मृति ईरानी ने बंगाल की सीएम को घेरा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिंदुओं के नरसंहार के लिए जानी जाती है. संदेशखाली की महिलाएं मदद और सुरक्षा के लिए चिल्ला रही हैं, लेकिन कोई उनकी सुनने वाला नहीं है. 

ईरानी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं. ईरानी ने ममता बनर्जी से सवाल पूछा कि ममता बनर्जी टीएमसी कार्यकर्ताओं को यह इजाजत कैसे दे रही है कि वो घर-घर जाकर गुंडागर्दी कर रहे हैं. ममता हिंदू महिलाओं के नरसंहार के लिए जानी जाती हैं, और अब वह अपने लोगों को हिंदू युवा विवाहित महिलाओं को टीएमसी कार्यालय में रात-रात भर बलात्कार करने की इजाजत देंगी?

घर से लड़कियों को उठा ले जाते हैं टीएमसी नेता

स्मृति ईरानी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की एससी/एसटी समुदाय की महिलाओं ने मीडिया को बताया है कि टीएमसी पार्टी के पुरुष घरों में आते है और जांच करते हैं कि कौन सी महिला सुंदर है. महिलाओं ने आरोप  लगाया कि टीएमसी के लोग रात में उठाकर चले जाते हैं. महिलाओं को तब तक नहीं छोड़ा जाता है जब तक टीएमसी के नेता नहीं चाहते. ईरानी ने कहा कि महिलाओं ने बताया है कि टीएमसी के गुंडे अधिकतर हिंदू परिवार की महिलाओं को टारगेट कर के जाते थे.

स्मृति  ईरानी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी हिंदुओं पर अत्याचार के लिए जानी जाती हैं. वहां की महिलाएं मदद के लिए गुहार लगा रही हैं, ईरानी ने महिलाओं के पतियों से उनकी बातचीत के बारे में पत्रकारों को बताया है.

क्या है संदेशखाली का मामला? 

बता दें कि ईडी की टीम संदेशखाली में टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर पर छापेमारी करने गई थी. ईडी की टीम पर शेख के समर्थकों ने हमला कर दिया. हमले में ईडी के कुछ अधिकारी घायल हुए थे. इस घटना के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई. कोलकाता हाई कोर्ट ने ईडी पर हुए हमले की जांच सीबीआई और पुलिस को सौंपा, इसके बाद से ही टीएमसी नेता शहजहां शेख फरार चल रहे हैं. शेख ने दो अदालतों में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है. 
 

Also Read

First Published : 12 February 2024, 06:28 PM IST