share--v1

Manara Chopra: 33 साल की हुईं मनारा चोपड़ा, बॉलीवुड में सफल फिल्म देने के बाद भी नहीं पा सकीं वो फेम

Manara Chopra: मनारा चोपड़ा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 29 मार्च 1991 में अंबाला कैंट में हुआ था. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है. ऐसे में चलिए हम आपको मनारा के बारे में आपको कुछ दिलचस्प बाते बताते हैं-

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अदाकारा ने पहले अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने की काफी कोशिश की लेकिन मनारा को वो फेम नहीं मिला जो उन्हें बिग बॉस 17 में आकर मिला. भले ही एक्ट्रेस शो न जीती हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी और लोगों को इनका चुलबुलापन पसंद आने लगा था.

मनारा चोपड़ा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 29 मार्च 1991 में अंबाला कैंट में हुआ था. एक्ट्रेस के जन्मदिन पर हर कोई उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है. ऐसे में चलिए हम आपको मनारा के बारे में आपको कुछ दिलचस्प बाते बताते हैं-

33 साल की हुईं मनारा चोपड़ा

मनारा चोपड़ा ने फिल्म 'जिस्म' से अपने करियर की शुरुआत की, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया लेकिन मनारा को वो सफलता नहीं मिली जिसकी वो हकदार थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म 10 करोड़ के बजट में बनीं थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ का बिजनेस किया था. 

हालांकि, मनारा उस वक्त लाइमलाइट में आईं जब Mannara Chopra अपनी फिल्म 'थिरागबदरा सामी' का प्रमोशन कर रही थीं, उस दौरान उनके डायरेक्टर ने सबके सामने उनको गाल पर किस कर दिया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद डायरेक्टर एएस रवि कुमार चौधरी और मनारा को जमकर ट्रोल किया गया था. 

हालांकि, बाद में मनारा ने इस पर सफाई भी दी कि वो उन्होंने एक बेटी के तौर पर किया और मैं उनको पिता समान देखती हूं, इसलिए जो कुछ भी सोशल मीडिया पर चल रहा है सब गलत है.

Also Read