share--v1

Air Dryer In Rectum: मजे-मजे में Anus में डाल दिया ब्लो ड्रायर, आंत फटने से मौत, गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

डॉक्टरों ने तुरंत योगेश की सर्जरी की लेकिन उसे बचा नहीं सके. बाद में उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने मुरली को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

auth-image
India Daily Live

Air Dryer In Rectum: बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने मनोरंजन के लिए इलेक्ट्रिक ड्रायर का नोजल अपने दोस्त के मलाशय (Anus) में डाल दिया जिसकी वजह से आंत फटने से उसकी मौत हो गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

अपने दोस्त से मिलने गया था योगेश

पुलिस ने बताया कि यह घटना 25 मार्च उस समय की है जब डिलीवरी बॉय का काम करने वाला 24 वर्षीय योगेश बेंगलुरु के संपिगेहल्ली क्षेत्र में एक बाइक सर्विस सेंटर में काम करने वाले अपने 25 वर्षीय दोस्त मुरली से मिलने गया था.

खेल-खेल में मुरली ने योगेश के मलाशय में डाल दिया एयर ड्रायर का नोजल

पुलिस ने बताया कि बाइक सर्विस सेंटर पर योगेश ने कहा कि उसकी बहन की शादी है इसलिए वह अपनी बाइक की सर्विस कराना चाहता है. सर्विस सेंटर पर उसने अपनी बाइक धुलने के लिए डाल दी. इसके बाद दोनों दोस्त बाइक धोने के बाद उसे सुखाने में इस्तेमाल होने वाले शक्तिशाली इलेक्ट्रिक डायर से खेलने लगे.

खेल-खेल में मुरली ने पहले उस ड्रायर के नोजल को योगेश के चेहरे पर मारा. जैसे ही योगेश ने अपना चेहरा ढंका मुरली ने ड्रायर के नोजल को योगेश के मलाशय में डाल दिया. जल्द ही योगेश बेहोश हो गया. इसके बाद मुरली योगेश को लेकर अस्पताल भागा जहां डॉक्टरों ने पाया कि ड्रायर की गर्म हवा के हाई प्रेशर से योगेश की आंतों को भारी नुकसान हुआ है. उसकी बड़ी आंत फट गई थी.

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

इसके बाद डॉक्टरों ने तुरंत योगेश की सर्जरी की लेकिन उसे बचा नहीं सके. बाद में उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने मुरली को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Also Read