share--v1

Crew: करीना, तबू और कृति की 'क्रू' दिखाएगी ग्लैमर की दुनिया का काला सच, जानें आखिर क्यों फिल्म देखना है जरूरी

Crew: अगर आप फिल्म क्रू को लेकर कन्फ्यूज है कि इस फिल्म को देखने जाएं या नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: आज है शुक्रवार और ऐसे में आज सिनेमाघरों पर एक फिल्म रिलीज हो चुकी है. जी हां, हम बात कर रहे तबू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू की, जिसको ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है ऐसे में अगर आप कन्फ्यूज है कि इस फिल्म को देखने जाएं या नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए.

उससे पहले जान लीजिए कि यह फिल्म क्रू राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है, इस फिल्म के सह-निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर है, जिनकी जोड़ी साल 2018 में आई थी. इन दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर कमाल किया था और 'वीरे दी वेडिंग' ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म क्रू 2 घंटे, 3 मिनट और 32 सेकंड की है, तो (123 मिनट, 32 सेकंड) के लिए खुद को तैयार रखें. 

फिल्म को देखने के कारण

  • पहला फिल्म की कहानी काफी यूनिक है जो आपका थिएटर में पैसा वसूल लेगी.
  • वहीं दूसरा इसकी स्टारकास्ट जिनका अपना फैनबेस है और तीनों की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती है.
  • ग्लैमर के साथ-साथ आपको फिल्म में कॉमेडी का भी डोज मिलेगा क्योंकि इसमें तबू, करीना और कृति के अलावा, दिलजीत और कपिल शर्मा भी नजर आएंगे.
  • फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक गाने मिलेंगे जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे. 90 दशक के एक गाने चोली के पीछे क्या है उसको भी रिक्रिएट किया गया है.
  •  फिल्म में रिया कपूर और एकता कपूर दोनों की जोड़ी है जो अपने कंटेंट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.
  • फिल्म की कहानी देखने के बाद आपको समझ आएगा कि ग्लैमर वर्ल्ड की दुनिया बाहर से जितनी अच्छी दिखती हैं अंदर से उतनी ही खोखली और काली है.

Also Read