menu-icon
India Daily
share--v1

सांसद बनते ही कंगना रनौत को पड़ गया थप्पड़! क्वीन ने खुद किया पूरे कांड का खुलासा

हिमाचल के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतकर आईं अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक कर्मचारी ने थप्पड़ मार दिया. कंगना ने महिला कर्मचारी को हटाने की मांग की है.

auth-image
India Daily Live
Kangana Ranaut
Courtesy: social media

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कर्मचारी ने थप्पड़ मार दिया. कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर खुद इस बात को स्वीकार किया है. जिस CISF कर्मचारी ने कंगना के साथ बदलसलूकी की उसका नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है.  रिपोर्ट के मुताबिक, अब कुलविंदर कौर को हिरासत में ले लिया गया है. इस घटना के बाद CISF अधिकारियों की एक टीम बनाई गई है जो इसकी जांच करेगी.

क्या बोलीं कंगना

इस पूरे मामले को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ कर्मचारी ने मेरे चेहरे पर हिट किया. जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. मैं अभी पूरी तरह सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता ये है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है हम उसे कैसे रोक सकते हैं.'

 

कंगना ने की कर्मचारी को हटाने की मांग

कहा जा रहा है कि कुलविंदर कौर के कंगना को थप्पड़ मारने के बाद उनके साथ यात्रा कर रहे मयंक मधुर ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. कंगना रनौत ने सीआईएसएफ कर्मचारी के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने और उसे तुरंत हटाए जाने की मांग की है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कर्मचारियों और कंगना रनौत के बीच तीखी बहस हो रही है.

चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं कंगना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत UK707 फ्लाइट से चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं. जैसे ही वह सुरक्षा जांच के बाद फ्लाइट की ओर बढ़ीं सीआईएसएफ की महिला कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

CISF कर्मचारी ने बताया कंगना को क्यों मारा थप्पड़

इस घटना के बाद कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला कर्मचारी का भी बयान सामने आया है. महिला ने कहा कि कंगना ने किसान आनंदोलनकारियों को खालिस्तानी कहा था और मेरी मां भी किसान आंदोलन में बैठी थी.

बता कें कि कंगना रनौत को इस बार बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा चुनाव में उतारा था. वह कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को चुनाव हराने में कामयाब रहीं और इस सीट को बीजेपी की झोली में डाल दिया. चुनाव के दौरान ही कंगना रनौत ने ऐलान किया था कि अगर वह जीत जाएंगी तो फिल्मों में काम करना छोड़ देंगी.