menu-icon
India Daily
share--v1

सचिव जी को मिला प्यार में धोखा, उनके दोस्त संग फरार हुई रिंकी, देख लें सबूत

पंचायत सीरीज की रिंकी और सचिव जी के दोस्त सिद्धार्थ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देख यूजर्स हैरान है.

auth-image
India Daily Live
RINKI
Courtesy: Social Media

Panchayat Season 3: पंचायत सीरीज अगर आपने देखी हैं तो उसमें वैसे तो हर कैरेक्टर लोगों को काफी पसंद आए लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्होंने ऑडियंस के दिल में एक अलग ही छाप छोड़ी है. इस लिस्ट में रिंकी और सचिव जी का नाम भी शामिल है. प्रधान जी की बेटी रिंकी का रोल भले ही उतना नहीं है लेकिन सचिव जी और रिंकी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई है. दोनों के बीच पनप रहे प्यार को देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और वो इसको देखना पसंद करते हैं.

लेकिन रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी में एक विलेन की एंट्री हो चुकी है और ये विलेन कोई और नहीं बल्कि लेकिन, खुद अभिषेक त्रिपाठी यानी सचिव जी को धोखा देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद उनका दोस्त है. दरअसल, सचिव जी के दोस्त का रोल अदा करने वाले सिद्धार्थ तो आप सबको याद ही होंगे.

सिद्धार्थ ने शेयर किया वीडियो

सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रिंकी के साथ एक रील बना रहे हैं जिसमें पहले वो खुद खेत के पास खड़े हैं और इसके नीचे लिखा आ रहा है कि 'मेरा एक दोस्त एक बंदी के चक्कर में पढ़ाई नहीं कर पा रहा था.' बस इसके बाद सानविका यानी रिंकी की एंट्री होती है.

वीडियो में दिखता है कि सचिव जी का दोस्त प्रधान जी की बेटी के कंधे पर हाथ रखता है और नीचे कैप्शन में लिखा होता है 'इसलिए उसके भविष्य की खातिर मैंने उसकी बंदी पटा ली.' आपको बता दें कि सतीश रे का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन ये वायरल अब हो रहा है. वीडियो को नेटिजन्स काफी पसंद कर रहे हैं.