menu-icon
India Daily
share--v1

पंचायत 3 में Highest Paid Actor होने की अफवाहों पर 'सचिव जी' ने तोड़ी चुप्पी, बोले- किसी की..

पंचायत 3 के सचिव जी को लेकर कई दिन से एक बात सामने आ रही है कि इनको पंचायत 3 में सबसे ज्यादा पैसे मिले है. अब इन अफवाहों पर जितेंद्र कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

auth-image
India Daily Live
panchayat
Courtesy: Social Media

पंचायत 3 जब से रिलीज हुई है तब से ही ये चर्चा में बना हुआ है. फैंस को सीरीज काफी पसंद आ रही है, पंचायत 3 के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार को तो आप जानते ही होंगे. इनको लेकर एक अफवाह काफी सुनने को मिल रही है. काफी दिन से ये बातें कहीं जा रही हैं कि इस बार जितेंद्र कुमार ने वेब सीरीज के सभी कास्ट से ज्यादा पैसे लिए हैं. अब इस पर एक्टर ने खुद प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा-

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें बताया गया कि जितेंद्र ने पंचायत के तीसरे सीजन में 5.6 लाख रुपए कमाए. वहीं दूसरे नंबर पर अभिनेत्री नीना गुप्ता का नाम है. अब, अभिनेता ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि क्या किसी की सैलरी पर बात करना वास्तव में ठीक है?

अभिषेक त्रिपाठी ने कही ये बात

खबरों की मानें तो अभिषेक त्रिपाठी यानी जितेंद्र को प्रति एपिसोड 70,000 रुपये मिले, वहीं  Neena Gupta को प्रति एपिसोड 50,000 रुपए मिले हैं. सचिव जी ने आगे कहा- “इस डिस्कशन से कुछ अच्छा निकल कर नहीं आने वाला और न ही कुछ बेनिफिट होने वाला है. मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह में पड़ने से बचना चाहिए, इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए.”

वैसे तो पंचायत 3 के हर एक्टर ने अपने रोल से लोगों को इंप्रैस किया है लेकिन कुछ कलाकार लोगों के दिल में छा गए. सचिव जी के अलावा, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, दुर्गेश कुमार भी इसमें देखें. पंचायत का सीजन-3, 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. जितेंद्र ने पंचायत के अलावा, कोटा फैक्ट्री और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में काम किया है.