menu-icon
India Daily
share--v1

Met Gala में ईशा अंबानी ने ऐसा क्या पहन लिया जो छा गईं? कमाल है ड्रेस के बनने की कहानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी का भी लुक सामने आ गया है. इस लुक में ईशा को देख नेटिजन्स उनकी भर-भर के तारीफ कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
isha ambani

नई दिल्ली: मेट गाला 2024 का आगाज हो चुका है. फैंस इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. नेटिजन्स का एक्साइटमेंट लेवल तब दोगुना हो गया जब आलिया भट्ट ने अपना मेट गाला वाला लुक शेयर कर दिया. आलिया भट्ट के लुक को देख फैंस खुश हुई थी कि अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी का भी लुक सामने आ गया है. इस लुक में ईशा को देख नेटिजन्स उनकी भर-भर के तारीफ कर रहे हैं.

ईशा अंबानी के मेट गाला 2024 के लुक की बात करें तो इनका यह आउटफिट भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा ने अपने हाथ से  कढ़ाई किया है. ईशा का यह कॉउचर साड़ी गाउन जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं. इस साल की मेट गाला थीम "द गार्डन ऑफ टाइम" है जिसके लिए राहुल ने ईशा के लिए यह ड्रेस कस्टमाइज किया है. ईशा के गाउन में ऐसी कलाकृति की गई है जो कि हमारे नेशनल पक्षी मोर की तरह लग रही है. इस ड्रेस को बनाने के लिए पूरे 10,000 घंटे से अधिक का समय लगा.

राहुल ने इस आउटफिट में फूल, पत्तियां, तितली जैसी डिजाइन का सहारा लिया है जो कि उनकी ड्रेस को अलग लुक दे रहा है. ईशा का ये एंबॉड्री लुक उनके आउटफिट मेंं चार चांद लगा रहा है. इनके गाउन को बनाने में मिनिएचर पेंटिंग का सहारा लिया गया है. इस ड्रेस के साथ ईशा अंबानी ने क्लच कैरी किया है. 

इनके क्लच बैग की बात करें तो इसमें जयपुर के कारीगर हरि नारायण मारोटिया ने भारतीय लघु पेंटिंग की है, जो एक पारंपरिक कला है जो हमारे देश में काफी समय से चली आ रही हैं. वहीं इनकी ज्वैलरी की बात करें तो इन्होंने पारंपरिक कमल के हाथ में बने कंगन जिसको हाथपोचा कहते हैं वो पहना है. इसके अलावा, तोते के डिजाइन की बालियां और फूल वाले चोकर पहने हैं जिसको वीरेन भगत ने डिजाइन किया है.