menu-icon
India Daily
share--v1

नारा लगाना है तो मंदिर जाओ...दिल्ली मेट्रो में जयश्री राम पर हो गया बवाल

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दो शख्स जयश्री राम के नारे पर बहस करते दिख रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
Viral Video

दिल्ली मेट्रो वायरल कॉन्टेंट का भरमार है. हर दूसरे दिन यहां से नए-नए तरह के वीडियो सामने आते हैं. कोई मेट्रो में गंदी हरकत करता है तो कई नांच गाना करता है. अब नया मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों के बीच जयश्री राम के नारे पर लड़ाई हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक जयश्री राम के नारे को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स आपस में बहस कर रहे हैं. एक शख्स गुस्से में दिख रहा है. एक शख्स गुस्से में दूसरे व्यक्ति से कहता है धार्मिक उन्माद चरम पर है, थोड़ा पढ़ो, सीखो और आगे बढ़ो. इस पर दूसरा व्यक्ति बोलता है कि आप गुस्सा क्यों हो रहे हो. राम का नारा नहीं लगा सकते क्या? इसपर शख्स कहता है कि यह नारा लगाने की जगह नहीं है. यह पब्लिक प्लेस है.  बोलना है तो जाओ मंदिर में जाकर धार्मिक नारे लगाओ. 

दूसरा व्यक्ति बोलता है कि राम मंदिर में नहीं दिल में होते हैं. इसपर गुस्से में शख्स कहता है कि दिल में हैं तो दिल में रखा. विवाद ज्यादा बढ़ता देख दूसरे शख्स दोनों को समझाते हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग शख्स की सपोर्ट कर रहे हैं और कर रहे हैं कि धर्म एक निजी विषय है इसलिए इन चीजों को दूसरे पर नहीं थोपना चाहिए.