menu-icon
India Daily
share--v1

'काम नहीं था, मैं ड्रग्स लेने लगता...', कंगना के एक्स ने किया हैरान करने वाला खुलासा

अध्ययन सुमन ने हीरामंंडी में जोरावर अली का रोल अदा कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. एक्टर ने बताया कि जब उनके पास काम नहीं था तो उनकी जिंदगी काफी मुश्किलों से गुजर रही थी.

auth-image
India Daily Live
adhyayan suman

नई दिल्ली: 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट इन दिनों काफी चर्चा में है. सीरीज में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान और फरीदा जलाल नजर आ रहे हैं. शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन इसमें जोरावर अली खान के रोल में नजर आ रहे हैं. इस रोल को फैंस ने काफी पसंद भी किया है. अध्ययन सुमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल चीजों को लेकर खुलकर बात की है.

हाल ही में अध्ययन सुमन ने बताया कि जब उनके पास कोई काम नहीं था. उन्होंने जब फिल्मों में एंट्री की तो उनके पास सफलता तो आई लेकिन उनको काम नहीं मिला. काम न मिलने के कारण वह खुद को काफी कमजोर महसूस करने लगे थे. इतने सालों से कोई काम न होने पर उनका आत्मसम्मान टूटने सा लगा था. इस दौरान एक्टर को नशे की लत लग गई थी. 

अध्ययन सुमन ने बताया कि उनके माता-पिता ने उनको बिगाड़ दिया है क्योंकि उन्होंने इनको हमेशा अच्छी सुविधाएं दी गई हैं. अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक्टर ने कहा उनके पिता ने उन्हें ब्रिटेन के सबसे महंगे स्कूल में पढ़ाया. एक्टर ने कहा कि वह अकेले रहते थे और अपनी चीजे भी किसी से शेयर नहीं करते थे. पिछले 8 सालों में वह लग्जरी लाइफ जी सकते थे लेकिन इन सालों में उनके साथ काफी कुछ बीता है.

अध्ययन ने बताया कि जब वह अपने चार मंजिला घर में अकेले रहते थे उस वक्त उनके दिमाग में कई चीजे घूम रही थीं. उस वक्त उनको नशे की लत लग सकती थी, वह शराब और ड्रग्स से बच रहे थे क्योंकि वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे उनके भाई इस दुनिया में नहीं रहे, इसलिए वह चाहते थे कि वो ऐसा कोई काम भी न करें जिससे उनके माता-पिता को दुख हो. एक्टर ने कहा कि वो अपने माता-पिता को उन पर गर्व महसूस कराना चाहते हैं. अध्ययन ने आगे कहा कि वो बहुत खुश हैं कि उनको भंसाली के साथ काम करने का मौका मिला.