menu-icon
India Daily
share--v1

किसान की निंजा टेक्निक: चिड़िया की जगह पूरा गांव ना हो जाए खाली; पुतले का VIDEO देख हो जाएंगे बेहोश

Farmer Ninja Technique Viral: सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें किसान ने अपने खेत में चिड़ियों को भगाने के लिए पुतला लगाया है जिसे अचानक से देखने पर किसी के होश उड़ सकते हैं.

auth-image
India Daily Live
Farmer Ninja Technique
Courtesy: Farmer Ninja Technique

Farmer Ninja Technique Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कुन न कुछ वायरल होता रहता है. इसमें कई जुगाड़ ऐसे होते हैं जो कारगर तो होते हैं लेकिन किसी को डराने के लिए भी ये काफी होते हैं. ऐसा ही एक किसान का जुगाड़ जमकर वायरल हो रहा है. इसमें किसना ने खेतों से जानवर और पक्षियों को दूर रखने के पुतला लगाया लेकिन ये उसे रात कोई देख ले तो बेहोश होकर गिर पड़ेगा.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किसान ने अपने खेत में पुतला लगाया. ये पुतला इतना डरावना है कि इसे सिर्फ चिड़िया या जानवर नहीं किसी अच्छे खासे इंसान की हालत टाइट हो जाए. पुतले का ये अवतार अगर किसी ने रात में दिख लिया तो उसे चक्कर ही आ जाए.

किसान लगाते हैं पुतले

बता दें किसान अक्सर ही फसलों को बचाने के लिए कई प्रयोग करते हैं. इंसान और जानवर से खेत या फसल को बचाने के लिए फेंसिंग की जाती है. वहीं चिड़िया या पक्षी को बचाने के लिए पुतले लगाए जाते हैं. किसानों की कोशिश होती है कि उन्हें अधिक से अधिक डरावना बनाया जाए ताकि पक्षी इससे डरकर ही भाग जाएं. इस किसान ने भी कुछ ऐसी प्रयास किया है लेकिन वो कुछ ज्यादा ही हो गया.

कैसा है पुतला?

वायरल वीडियो में किसान ने अपनी फसल बचाने के लिए खेत में पुतला लगाया है. पुतले को साइकिल के हैंडल से स्प्रिंग से जोड़ा गया है. इसके साथ ही इसे स्वेटर और स्कर्ट पहनाकर स्कार्फ बांध दिया गया है. किसान इतने में ही नहीं माना उसने उसे एक बेहद डरावना मुखौटा पहना दिया और पैर में लाल रंग के गल्व पहना दिए. पुतले का ये रूप देखकर जानवर तो जानवर इंसान भी डर जा रहे हैं.

यूजर्स कर रहे कमेंट

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @NAUGHTYWORLD के हैंडल से शेयर किया गया है. इसे 'चिड़िया ही उड़ानी है या पूरा गांव खाली कराना है.' का कैप्शन देकर पोस्ट किया गया है. वीडियो को करीब 16 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 4 लाख से लोगों ने इसे लाइक किया. एक यूजर ने लिखा- “रात को देखा तो मौत ही हो जाएगी भाई.' ऐसे ही कई यूजर कमेंट कर वीडियो को शेयर कर रहे हैं.