menu-icon
India Daily
share--v1

Heeramandi: आलमजेब संग बेड वाला सीन कटने पर नाराज हुईं फरीदा जलाल ने पूछा- मुझे जानना है क्यों काटा?

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में कुदसिया बेगम का रोल निभाने वाली फरीदा जलाल थोड़ा परेशान हैं क्योंकि उनका एक सीन कट कर दिया गया. अब इस पर उन्होंने अपना रिएक्शन शेयर किया है.

auth-image
India Daily Live
farida jalal
Courtesy: Social Media

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की जब से हीरामंडी रिलीज हुई है तब से इसको लेकर कुछ न कुछ सामने आता रहता है. वेब सीरीज के हर किरदार ने लोगों का दिल जीता है लेकिन फरीदा जलाल के कमबैक ने सबको हैरान कर दिया. Heeramandi की  कुदसिया बेगम यानी फरीदा जलाल ने 80-90 में एक से बढ़कर एक फिल्में की है. इसके बाद इन्होंने टीवी सीरियलों में भी काफी बेहतरीन काम किया लेकिन काफी समय से वो फिल्मों और टीवी से दूर थी लेकिन भंसाली की इस वेब सीरीज से इन्होंने बैक किया.

फरीदा जलाल को हीरामंडी से काफी तारीफें मिल रही हैं जिस कारण वो खुश तो है लेकिन वो नाराज भी हैं. उनके गुस्सा होने का कारण उनका एक सीन है जो कि कट किया गया. फरीदा जलाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि कुदसिया बेगम और आलमजेब का जो बेड वाला सीन था उसे पूरा नहीं दिखाया गया. उसे फाइनल एडिट करते वक्त काट दिया गया.

फरीदा ने कट सीन पर कही ये बात

फरीदा ने बताया कि ओरिजनल सीन के अनुसार, जब कुदसिया बेगम को आलमजेब की प्रेग्नेंसी का पता चलता है, तो वह उसके लिए दवाईयां मंगाती है. फरीदा जलाल ने बताया कि उस सीन में कुदसिया बेगम के जीने की इच्छा दिखाई जाती है जो कि काट दिया गया. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर मेकर्स को लगता है कि कुदसिया में जीने की इच्छा है, तो उन्हें उस सीन को काटना नहीं चाहिए. खैर बाकी उनकी इच्छा.

हीरामंडी की बात करें तो इसके दूसरे सीजन की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है. अब इसके दूसरे पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख जैसे कलाकार हैं.