share--v1

बचपन में ईशा देओल की पति भरत से हुई थी मुलाकात, अब लेने जा रहे हैं तलाक

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने वाली हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है. खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने वाली हैं. बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' कही जाने वाली हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल काफी समय से तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुईं थी. अब खबर आ रही है कि दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है, जिसको लेकर हाल ही में दोनों ने एक बयान भी जारी कर दिया है.

ईशा और भरत का तलाक

आज, सोमवार 6 फरवरी को ईशा और भरत ने अलग होने का फैसला किया है. दोनों की शादी को पूरे 12 साल हो गए थे लेकिन शादी के 12 साल बाद ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने का फैसला कर लिया है. दिल्ली टाइम्स ने ईशा और भरत के संयुक्त बयान को जारी किया है जिसमें कहा गया, ''आपसी सहमति से हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. हमारी जिंदगी के इस बदलाव में हमारे बच्चों के लिए क्या सही है, ये अहमियत रखता है. हम इसका सम्मान करेंगे अगर हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए.''

बचपन में ही मुलाकात

इन दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ईशा और भरत की मुलाकात 13 साल की उम्र में ही हो गई थी, दोनों एक स्कूल में नहीं थे लेकिन इनकी अक्सर मुलाकात होती थी और इस वक्त से ही भरत को ईशा पर क्रश था. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी साल डेट करने के बाद शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

 

Also Read

First Published : 06 February 2024, 06:24 PM IST