menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss Ott: रो- रोकर अभिषेक मल्हान का हुआ बुरा हाल, वीडियो देख भड़के यूजर्स ने बिग बॉस के मेकर्स पर उठाए सवाल!

Bigg Boss Ott: इस वीडियो में साफ दिख रहा हैं कि अभिषेक कह रहे हैं कि उन्हें घर की याद आ रही हैं उनके मम्मी-पापा की उनको याद आ रही है. उनको इस हालत में देखकर जाद उन्हें समझाते भी हैं कि आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो.

auth-image
Manish Pandey
Bigg Boss Ott: रो- रोकर अभिषेक मल्हान का हुआ बुरा हाल,  वीडियो देख भड़के यूजर्स ने बिग बॉस के मेकर्स पर उठाए सवाल!


नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. शो को लगातार हाई टीआरपी मिल रही है. अगर हम कल के एपिसोड की बात करें तो कल बिग बॉस ने एक टास्क रखा जिसमें दो कंटेस्टेंट को एक दूसरे के साथ डेट पर भेजा. जिसमें घर वालों को एक दूसरे के बारे में बाते करनी थी, वो बात किसी घरवाले के बारे में या फिर खुद के बारे में भी हो सकती है. अब ऐसे में अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट एक साथ डिनर डेट करते दिखे. टास्क में पूजा-अभिषेक एक दूसरे से अपने दिल की बात करते दिखें. दोनों ने अपने दिल में चल रही बातों के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने परिवार वालों को कितना याद कर रहे है. अभिषेक अपने परिवार को याद करके भावुक भी हुए.

अभिषेक को आई घर की याद

वहीं आपको बता दें कि कल के एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें अभिषेक फूट-फूटकर रोते दिख रहे हैं, इस वीडियो में साफ दिख रहा हैं कि अभिषेक कह रहे हैं कि उन्हें घर की याद आ रही हैं उनके मम्मी-पापा की उनको याद आ रही है. उनको इस हालत में देखकर जाद उन्हें समझाते भी हैं कि आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो. वहीं अविनाश भी अभिषेक को समझाने की पूरी कोशिश करते हैं.

abhishek2
 

शो पर भड़के यूजर्स 

इस वीडियो को देखकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं. एक यूजर ने लिखा #स्टॉपडिफेमिंग अभिषेक उसने कोई गाली नहीं दी थी। इतना पक्षपाती क्यों बिग बॉस. क्या टॉपिक पर फिल्म भी बनी है. उसको टारगेट करना बंद कर दो. कैप्टन वो नहीं बन सकता पर वो विजेता तो बन कर रहेगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा घर वालों की याद तो आएगी ना, बेचारा अकेला पड़ गया है वहां, भाई-भतीजावाद की बात है, चिंता मत करो अभिषेक भाई हम सब (पांडा गैंग) आपके साथ हैं, आप उन सभी के खिलाफ लड़ने के लिए काफी मजबूत हैं. मजबूत बनो अभिषेक भाई #अभिषेक को बदनाम करना बंद करो.