share--v1

Crew: बेबो के बाद अब कृति सेनन किया फिल्म क्रू के सेट से BTS शेयर, अब हो रहा वायरल

Crew: फिल्म के रिलीज से पहले 'क्रू' की टीम ने पर्दे के पीछे की कई कहानियां फैंस के साथ साझा की हैं. उन्होंने पर्दे के पीछे का हाल बताया कि तीनों अभिनेत्रियों के बीच कैसा बॉन्ड था.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: तबू, करीना और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू बस कुछ ही घंटों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस हैं जो कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में आती हैं. फिल्म का ट्रेलर जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया, इसका ट्रेलर आते ही यह ट्रेंड करने लगा था.

फिल्म के रिलीज से पहले 'क्रू' की टीम ने पर्दे के पीछे की कई कहानियां फैंस के साथ साझा की हैं. उन्होंने पर्दे के पीछे का हाल बताया कि तीनों अभिनेत्रियों के बीच कैसा बॉन्ड था. अभी हाल ही में इस करीना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें एक सीन के दौरान तब्बू को 'तू' कहकर पुकारना उनके लिए कितना बड़ा टास्क था.

कृति सेनन ने बिहाइंड-द-सीन किया साझा

कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर कुछ न कुछ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए फिल्म क्रू के सेट से कुछ बिहाइंड-द-सीन (बीटीएस) वीडियो शेयर किए है. इस वीडियो में करीना कपूर भी नजर आ रही हैं जो कि तब्बू को 'तू' कहने में काफी संकोच कर रही हैं और इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि वो कितना स्ट्रगल कर रही हैं.

वीडियो में आप करीना कपूर को यह कहते हुए सुनेंगे कि, "मैं उससे प्यार करती हूं उनका सम्मान करती हूं इसलिए मेरे मुंह से उनके लिए 'तू' नहीं निकल रहा है लेकिन मैं शॉट में 'तू' कहूंगी." 

Also Read