share--v1

Richa Chadha: शर्मनाक!, स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर आग बबूला हुईं ऋचा चड्ढा

Richa Chadha: अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, ये इंस्टाग्राम पोस्ट उसका है जिसने इस हादसे की जानकारी दी थी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: झारखंड से स्पेनिश महिला संग गैंगरेप की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. इस खबर पर हर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है अब इस बीच स्पेनिश महिला संग गैंगरेप की खबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अब एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, ये इंस्टाग्राम पोस्ट उसका है जिसने इस हादसे की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस ने लिखा- 'शर्मनाक! भारतीय उसी तरह से विदेशियों को ट्रीट कर रहे हैं जैसे अपनी औरतों को करते हैं. सड़े हुए समाज पर शर्म आनी चाहिए.'  अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha News) का यह पोस्ट काफी चर्चा में हैं.

richa
 

ऋचा चड्ढा ने किया पोस्ट

खबरों के मुताबिक, एक स्पेनिश महिला अपने पति के साथ बाइक टूर पर थीं कपल ने शुक्रवार की रात झारखंड के दुमका जिले में बिताने का फैसला लिया और इन्होंने यहां अस्थायी टेंट में रात गुजारी. खबरों की मानें तो लगभगल 7 लोग जिन्होंने उस महिला और उसके पति को पीटा और कथित तौर पर गैंगरेप किया. महिला बंग्लादेश से आई थीं और बिहार के भागलपुर वह दुमका से होते हुए नेपाल जाने वाले थे. इसी दौरान यह घटना हुई.

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. ऋचा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फुकरे' और उसके सीक्वल में देखा गया था. इसके अलावा शकीला, मसान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैडम चीफ मिनिस्टर, सेक्शन 375, सरबजीत जैसी शानदार फिल्में की हैं.

Also Read

First Published : 03 March 2024, 12:39 PM IST