menu-icon
India Daily
share--v1

Video: दुल्हन की इस हरकत को देखकर दूल्हे ने पकड़ लिया माथा, यूजर्स बोले- कुंवारा होने पर घमंड

अपनी ही शादी में दुल्हन को इस कदर नाचते हुए आपने पहने कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो को देखने के बाद आपका सारा स्ट्रेस रफूचक्कर हो जाएगा.

auth-image
India Daily Live
Bride dance video

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होने हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी ही नहीं रुकती. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. यकीन मानिए अगर आपने एक बार इस वीडियो को देख लिया तो आप बार-बार इस वीडियो को रिवाइंड करके देखें.

दरअसल, यह वीडियो एक शादी समारोह का है. वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लड़कियां 'शीला की जवानी' गाने पर अपने डांस का जौहर दिखा रही हैं. शीला की जवानी सॉन्ग पर लड़कियां इतना खतरनाक डांस कर रही हैं कि एक बारी कैटरीना कैफ भी शरमा जाए.

असली खेल तो अब शुरू हुआ

खैर अब तक फिर भी सब कुछ ठीक जा रहा था हद तो तब हो गई जब 'वॉट्स माई नेम- वॉट्स माई नेम' वाली लाइन आई. वॉट्स माई नेम वाली लाइन के खत्म होते ही स्टेज पर दूल्हे की बांहों में बैठी दुल्हन खड़ी हो गई और 'माइ नेम इस शीला, शीला की जवानी के स्टेप्स करने लगी' 

दुल्हन को अचानक से ऐसा करते देख वहां बैठे लोग चौंक गए. चूंकि दुल्हन काफी खतरनाक डांस कर रही थी इसलिए फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर ने भी उसे कैमरे में कैद करना जरूरी समझा.

यूजर्स बोले- कुंवारा होने पर घमंड

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि यह सबकुछ प्री-प्लांड था लेकिन लोगों को दुल्हन की यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिका- कुंवारा होने पर घमंड है. एक अन्य यूजर ने लिखा- कैसे ये लोग सोच लेते हैं कि शादी में ऐसे परफॉर्म करना है. अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.