menu-icon
India Daily
share--v1

पवन सिंह हारे लेकिन जीत लिया पत्नी ज्योति का दिल, कैसे चुनाव ने फिर बसा दिया उजड़ा घर?

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ा था जिसको अभिनेता हार गए हैं, अब ऐसे में एक्टर की पत्नी का रिएक्शन आया है.

auth-image
India Daily Live
pawan singh
Courtesy: Social Media

Pawan Singh: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. जहां सीपीआई-एमएल उम्मीदवार राजा राम सिंह ने इस बार जीत हासिल की है. राजा राम सिंह को इस बार 1,05,858 वोट मिले, वहीं पवन सिंह और उपेन्द्र कुशवाहा को हार का सामना करना पड़ा. अब पवन सिंह की हार के बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह का रिएक्शन आया है. उन्होंने अपने पति पवन सिंह का हौसला बढ़ाया है और उनके लिए शानदार पोस्ट किया है.

ज्योति सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पति Pawan Singh संग अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में जहां भोजपुरी एक्टर और सिंगर व्हाइट कुर्ते में दिख रहे हैं. वहीं पत्नी पर्पल कलर की साड़ी में सुंदर दिख रही हैं. अब इस फोटो को शेयर करते हुए ज्योति ने कैप्शन में लिखा- ''क्या हुआ जो मैदान हार गए. अभी सब कुछ नहीं हारे. वो अदम्य साहस और इच्छाशक्ति अभी भी है.'' 

ज्योति ने किया पोस्ट

ज्योति के इस पोस्ट पर नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पहले इतना बदनाम किया और अब अचानक से इतना प्यार, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अभी तो आप ही उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ा रही थी. मतलब इन लोगों का अलग है कभी भयानक लड़ाई और कभी अचानक से प्यार.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों तक ज्योति सिंह और पवन सिंह के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था. ज्योति ने अभिनेता पर मारपीट का आरोप लगाया था. दोनों की बात तलाक तक पहुंच हई थी लेकिन अचानक दोनों के बीच सब सही हो गया और ज्योति सिंह ने चुनाव प्रचार के समय अपने पति का पूरा साथ दिया. चुनाव हारने के बाद भी पत्नी ज्योति ढाल की तरह खड़ी हैं और पवन सिंह का साथ दे रही हैं.