menu-icon
India Daily
share--v1

एक नहीं, 290 बार हो चुकी है इस एक्टर की मौत! खुद ही बताई अपनी रील लाइफ की कहानी

Ashish Vidyarthi Story: एक्टर आशीष विद्यार्थी ने टीवी9 से अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अब तक 290 बार मर चुके हैं. इस बातचीत में उन्होंने अपने फिल्मी करियर पर बात की है.

auth-image
India Daily Live

Ashish Vidyarthi Story: क्या कोई इंसान एक से ज्यादा बार मर सकता है. शायक आपका भी जवाब यही होगा कि यह कैसे संभव है. लेकिन अगर हम आपके बताए कि एक शख्स है जो एक बार नहीं दो बार नहीं बल्कि 200 से ज्यादा बार मर चुका है तब? दरअसल, ये कहानी एक फिल्म एक्टर की है. इस एक्टर की मौत 290 बार हो चुकी है.

फिल्म एक्टर आशीष विद्यार्थी से कई फिल्मों में अलग-अलग भूमिका निभाई. जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई ‘रणनीति’ नामक एक वेब सीरीज में उन्हें इंडियन एनएसए चीफ दत्ता की भूमिका निभाते हुए नजर आए. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 290 फिल्मों में उनकी मौत दिखाई गई है. उन्होंने बताया कि इन फिल्में में वह विलेन की भूमिका में नजर आए जिसका उन्हें कोई गम भी नहीं है.

कई दिनों से मर नहीं रहा- आशीष 

टीवी9 को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आज कल कई दिनों से मैं मर नहीं रहा हूं क्योंकि मैं पॉजिटिव किरदार कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि 290 फिल्में में मेरी  मौत दिखाई गई है. उन्होंने कहा कि लोग कई बार पूछते हैं कि कैसे हो, तब मैं उनके सवाल का जवाब में कहता हूं कि मर-मर कर जी रहा हूं. 

आशीष विद्यार्थी के मशहूर होने की वजह

नेगेटिव किरदार की भूमिका को लेकर आशीष कहते हैं कि उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है कि उन्हें लंबे समय तक नेगेटिव किरदार निभाने का मौका मिला. उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपना टाइपकास्ट बदलने के पीछे ध्यान ही नहीं दिया. आज मैं मानता हूं कि टाइपकास्ट के चलते ही मैं फेमस हुआ, अगर मैं विलेन नहीं बनता तो शायद इतना फेमस नहीं होता.

सफर को बढ़ाने की कोशिश- आशीष

आशीष विद्यार्थी कहते हैं कि एक एक्टर का सफर कभी खत्म नहीं होता बल्कि वह आगे बढ़ता रहता है और मैं भी अपने सफर को आगे बढ़ाने की कोशिश में हूं. उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि पॉजिटिव किरदारों के बीच लोग मुझे नेगेटिव किरदार में भी देखें. 

Also Read