menu-icon
India Daily
share--v1

एक नहीं पांच बार प्यार में 'धोखा' खा चुकीं हैं राखी सावंत

राखी सावंत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज हम आपको बताते हैं कि आखिर राखी का कितनी बार दिल टूटा है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: हेडलाइन में कैसे बने रहना है ये कोई राखी सावंत से पूछे, वह अक्सर लाइमलाइट में बने रहने के बहाने ढूंढ़ ही लेती हैं. राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. इन्होंने कई लोगों को डेट किया और इनके कई बार दिल टूटे हैं.

आइए आज हम आपको राखी सावंत की लव लाइफ के बारे में बताते हैं कि आखिर इन्होंने अब तक किस-किस को डेट किया है.

आदिल खान के अलावा इन लोगों को डेट कर चुकीं है राखी सावंत

राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी को लेकर खूब चर्चा में है. दोनों ने शादी की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. राखी ने आदिल पर कई आरोप भी लगाए. वहीं आदिल ने अपने प्राइवेट वीडियो लीक करने के आरोप में राखी के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसमें राखी को कोर्ट की तरफ से सरेंडर होने को कहा गया है.

इलेश पारुजनवाला

वहीं आदिल से पहले राखी ने कई लोगों को डेट किया जिसमें इलेश पारुजनवाला का नाम सबसे पहले है. साल 2009 में राखी सावंत ने स्वयंवर किया था. राखी का ये स्वयंवर नेशनल टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था. हालांकि, स्वयंवर के कुछ महीने बाद दोनों अलग हो गए.

अभिषेक अवस्थी

इसके बाद राखी सावंत ने एक्टर अभिषेक अवस्थी को डेट किया जिसके बाद दोनों कपल नच बलिए-3 में दिखाई दिए. कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए, इतना ही नहीं राखी सावंत ने तो वैलेंटाइन डे वाले दिन अभिषेक पर हाथ उठा दिया था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं.

दीपक कलाल

इतना ही नहीं साल 2018 में राखी ने दीपक कलाल को भी डेट किया था. दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने प्यार का इजहार किया था.

रितेश

इसके साथ ही जब राखी बिग बॉस 15 में थी उस वक्त एक शख्स की एंट्री हुई थी जो कि उनका ब्वॉयफ्रेंड था जिसका नाम रितेश था. हालांकि, इनका भी कुछ समय बाद सब खत्म हो गया.

Also Read