menu-icon
India Daily
share--v1

कितने रईस हैं काराकाट में 'पावर' दिखा रहे पवन सिंह? घर और गाड़ी की कीमत दिखाती है अमीरी

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लग्जरी चीजों का काफी शौक है. ऐसे में आज हम आपको उनकी कुल नेटवर्थ बताते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी बिजी तल रहे हैं. NDA और इंडी प्रत्याशी से भिड़ने वाले पवन सिंह निर्दलीय मैच खेल रहे हैं. रोहतास के काराकाट में एक्टर को रोड शो करते हुए देखा गया. इस दौरान काफी ज्यादा भीड़ देखी गई. पवन सिंह के फैंस उनसे मिलने के लिए काफी उतावले थे और वह उनसे मिलने पहुंचे.

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के लग्जरी शौक है जो उनके अमीरीपन को साफ दिखाता है. आज हम आपको अभिनेता के के बारे में बताते हैं कि वो कितने रईस हैं. आज हम आपको काराकाट में 'पावर' दिखा रहे पवन सिंह की गाड़ी, घर और नेटवर्थ के बारे में बताने वाले हैं.

पवन सिंह की कुल नेटवर्थ

सिंगिंग और एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में छाने वाले पवन सिंह करोड़ों के मालिक हैं. अगर इनके नेटवर्थ की बात करें तो यह 50-65 करोड़ के मालिक हैं. अभिनेता फिल्मों में एक्टिंग करने के 50 लाख रुपये लेते हैं, साथ ही अगर इनकी सिंगिग की बात करें तो वह गाना गाने के 2-3 लाख रुपये तक वसूलते हैं. इसके अलावा अभिनेता एडवर्टाइजमेंट और ब्रांड को प्रमोट करने की भी मोटी रकम लेते हैं.

अभिनेता के शौक की बात करें तो पवन सिंह को लगजरी चीजों का शौक रखते हैं. इनके पास एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं. पवन सिंह के पास मर्सिडीज से लेकर महिंद्रा स्कॉर्पियो है. इसके अलावा अभिनेता के पास मुंबई और बिहार में आलीशान बंगला भी है.

वहीं अभिनेता की फैन फॉलोइंग के बारे में बात करें तो इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और इंस्टाग्राम पर पवन सिंह को 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Also Read