share--v1

AP Dhillon: पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ के सपोर्ट में उतरे एपी ढिल्लों, बिना नाम लिए कही ये बात

AP Dhillon: सिंगर शुभ के पक्ष में एपी ढिल्लों भी अब मैदान में उतर गए हैं. एपी ढिल्लों ने पोस्ट साझा कर कहा कि प्यार बाटों नफरत नहीं.

auth-image
Priya Singh

नई दिल्ली: पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह का जब से कॉन्सर्ट रद्द किया गया है तब से कई सिंगर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. अभी हाल ही में खुद शुभ ने अपने कॉन्सर्ट रद्द होने पर कहा था कि इस घटना से वह काफी उदास है और भारत उनका भी घर है. उन्होंने इस कॉन्सर्ट के लिए काफी मेहनत की थी लेकिन उनका यह कॉन्सर्ट कैंसिल हो गया. अब आपको बता दें कि रैपर व सिंगर शुभ के पक्ष में एपी ढिल्लों भी अब मैदान में उतर गए हैं.

ap dhillon2
 

एपी ढिल्लों ने तोड़ी अपनी चुप्पी

दरअसल, जब से पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह का कॉन्सर्ट मुंबई में रद्द हुआ है तब से ही सोशल मीडिया पर विवाद हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब एपी ढिल्लों ने भी पोस्ट साझा कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- मैं सभी सोशल मीडिया से हमेशा दूरी बनाने की कोशिश करता हूं, क्योंकि यह मेरे लिए बिल्कुल स्पष्ट हैं कि चाहे मैं कुछ भी कहूं या करूं, ये एक खोया हुआ कारण है. सब कहीं न कहीं चक्कर लगाने वाला है. एक आर्टिस्ट के तौर पर जो आपको पसंद है उसे करना अब हमारे लिए लगभग इंपॉसिबल हो गया है. मैं किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता हूं मैं अपने हर फैन का सम्मान करता हूं लेकिन यह एक ऐसे प्वाइंट पर जाकर पहुंच गया हैं जहां हमें कुछ भी करने से पहले सोचना पड़ता है.

एपी ढिल्लों ने आगे लिखा

एपी ढिल्लों ने आगे लिखा- स्पेशल इंटरेस्ट और पॉलीटिकल ग्रुप लगातार अपने एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए हमारी(आर्टिस्ट) पब्लिक इमेज को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि हम सिर्फ कोशिश कर रहे हैं कि हम ऐसी आर्ट बनाएं जो इंडीविजुअल स्तर पर लोगों की सहायता करें, चाहे उनका रंग, नस्ल, धर्म, राष्ट्रीयता, जेंडर कुछ भी हो.