menu-icon
India Daily
share--v1

आम्रपाली से रानी चटर्जी तक, दीपिका-कृति सैनन भी इनके आगे फेल, आखिर करती क्या हैं भोजपुरी फिल्मों की ये हसीनाएं?

भोजपुरी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं जो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर आज सुपरस्टार का टैग लिए हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
amrapali-rani

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड और हॉलीवुड के साथ भोजपुरी का भी उतना ही क्रेज देखने को मिल रहा है. आजकल बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी में भी लोग उतना ही इंट्रेस्ट ले रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की कई ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमर अंदाज से भी लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. तो चलिए आज हम आपको भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं कि वो आखिर क्या करती हैं?

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं जिनकी एक्टिंग की हर तरफ चर्चा होती है. एक्ट्रेस का गाना हो या फिर फिल्म हर चीज सुपरहिट होती है. आम्रपाली का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों में आता है जो महंगी एक्ट्रेस में से एक है. आम्रपाली 37 साल की हो गई हैं और आज भी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का आजमाए हुए हैं. 

रानी चटर्जी

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का वो नाम है जिसने कई हिट फिल्में दी है. इन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस और अदाओं तीनों से हर किसी को अपना बनाया हुआ है. रानी चटर्जी भी भोजपुरी की महंगी एक्ट्रेसेस में से एक है. इनका भी नाम कई एक्टर्स संग जुड़ चुका है.

मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को तो आप जानते ही होंगे. भोजपुरी के साथ-साथ यह टीवी सीरियलों में भी कमाल कर रही हैं और इनकी दिलकश अदा का तो हर कोई फैन है. मोनालिसा 41 साल की है और भोजपुरी इंडस्ट्री की महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. यह एक फिल्म करने के 7-10 लाख और सीरियल के 50 लाख वसूलती हैं.

काजल राघवानी

कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी काजल राघवानी को तो आप जानते ही होंगे. इन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों को अपना बनाया है. 33 साल की ये एक्ट्रेस 18 करोड़ की मालकिन हैं.