menu-icon
India Daily
share--v1

Allu Arjun Birthday: नहीं झुकने वाले 'पुष्पा' यहां पिघल गए, Instagram पर किस एक इंसान को करते हैं फॉलो?

Allu Arjun Birthday: अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को फॉलो करते हैं तो चलिए उस लकी इंसान के बारे में जानते हैं.

auth-image
Priya Singh
allu arjun

नई दिल्ली: साउथ के स्टाइलिश स्टार मशहूर अल्लू अर्जुन को कौन नहीं जानता है. अल्लू अर्जुन ग्लोबल स्टार है जिनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. अपनी दमदमार एक्टिंग और स्टाइल से पुष्पा ने सबके दिलों में अपने लिए जगह बना ली है. सिर्फ साउथ नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. पुष्पा देखने के बाद इनकी फैन फॉलोइंग और ज्यादा हो गई.

अल्लू अर्जुन का क्रेज इतना है कि जब इनकी फिल्म पुष्पा आई थी तब से हर किसी ने मुंह पर एक ही डॉयलॉग था जो कि 'पुष्पा झुकेगा नहीं' और 'फ्लावर नहीं, फायर है मैं..है. पुष्पाराज यानी अल्लू अर्जुन का लोगों में ऐसी दीवानगी है कि उनसे हर जुड़ी चीज वो जानना चाहते है, शायद यही कारण है कि इतनी भारी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इतने ज्यादा फॉलोअर्स वाले अल्लू अर्जुन सिर्फ एक श्ख्स को फॉलो करते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो शख्स कौन है?

अल्लू अर्जुन सिर्फ इस शख्स को करते हैं फॉलो

इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन को 25.3 मिलियन(खबर लिखे जाने तक) लोग फॉलो करते हैं. लेकिन एक्टर सिर्फ अपनी लेडी लव अल्लू स्नेहा रेड्डी को फॉलो करते है. जी हां, स्नेहा अल्लू अर्जुन की पत्नी हैं और वह सिर्फ इनको ही फॉलो करते हैं. अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. जिससे वह अपने फैंस से जुड़े रहें.

बता दें कि अल्लू अर्जुन को फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है और अपनी एक्टिंग से वह फैंस के दिलों के बादशाह बने हुए हैं. साल 2003 में आई फिल्म 'गंगोत्री' से एक्टर ने डेब्यू किया था. इसके बाद तो अभिनेता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस साल अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 भी लेकर आ रहे हैं जिसका फैंस को बहुत इंतजार है.